झुंझुनूं में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी : बृजेंद्र ओला

चौधरी रामस्वरूप बिजारणिया स्मृति द्वार का लोकार्पण

झुंझुनूं में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी : बृजेंद्र ओला

उन्होंने बताया कि झुंझुनूं शहर में जिन क्षेत्रो में सिविर लाइन नहीं डाली गई है, उन क्षेत्रों में शीघ्र ही सीवरेज लाइन का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा।

झुंझुनूं। सड़क व परिवहन राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह ओला ने कहा है, कि झुंझुनूं क्षेत्र में विकास की कोई कमी नही रहने दी जाएगी। वे स्थानीय बसंत विहार स्थित सामुदायिक विकास भवन में स्व.चौधरी रामस्वरूप बिजारणिया स्मृति द्वार के लोकार्पण समारोह को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सामुदायिक विकास भवन समिति के अध्यक्ष मनफूल सिंह बिजारणिया, जले सिंह बिजारणिया, सुभाष बिजारणिया और उनके परिवारजन ने यह स्मृति द्वार बनाकर अपने पिता की याद को चिरस्थाई बना दिया है। उन्होंने बताया कि रूपये तो सभी कमाते है किन्तु कमाई गयी राशि का सद्पयोग हो व यदि कमाई गयी राशि माता-पिता की सेवा व उनकी स्मृति में लगायी जाए तो वह बहुत ही उत्तम है। समारोह में जब उनसे बसंत विहार स्थित पीएचसी में चिकित्सक व स्टाफ लगाने, सामुदायिक विकास भवन में दो कमरो की मांग की गयी तो उन्होंने कहा कि शीघ्र ही इस पीएचसी में चिकित्सक व स्टाफ लगा दिया जायेगा तथा विकास भवन में दो कमरो के निर्माण की स्वीकृति उन्होंने दे दी।

उन्होंने बताया कि झुंझुनूं शहर में जिन क्षेत्रो में सिविर लाइन नहीं डाली गई है, उन क्षेत्रों में शीघ्र ही सीवरेज लाइन का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा। उन्होंने झुंझुनूं शहर की सड़कों, पार्को आदि विकास कार्यो को विस्तार से बताते हुए कहा कि झुंझुनूं क्षेत्र के विकास में कोई कमी नही आने दी जाएगी। उन्होंने संविधान दिवस की सभी को बधाई देते हुए कहा कि संविधान के कारण ही हम स्वाधीन है। समारोह के अति विशिष्ट अतिथि सभापति नगमा बानो, अध्यक्षता कर रही झुंझुनूं पंचायत समिति प्रधान पुष्पा चाहर ने भी समारोह को सम्बोधित किया।  

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News