कर्नाटक में भी दिल्ली जैसा मर्डर, सिर पीटकर की लिव इन पार्टनर की हत्या

तीखी बहस के बाद की हत्या

कर्नाटक में भी दिल्ली जैसा मर्डर, सिर पीटकर की लिव इन पार्टनर की हत्या

बेंगलुरु पुलिस ने को शहर के होरमावु इलाके में तीखी बहस के बाद घर के अंदर एक दीवार से अपने लिव-इन पार्टनर का सिर पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में संतोष धामी नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

बेंगलुरु। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की सनसनीखेज हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है, कि कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में भी एक ऐसी ही घटना में नेपाल की मूल निवासी कृष्णा कुमारी की घर के अंदर दीवार से सिर पीट पीटकर हत्या किये जाने के मामले से सनसनी फैल गयी है। रिपोर्ट के अनुसार बेंगलुरु पुलिस ने को शहर के होरमावु इलाके में तीखी बहस के बाद घर के अंदर एक दीवार से अपने लिव-इन पार्टनर का सिर पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में संतोष धामी नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। मृतक की पहचान बेंगलुरु में रहने वाली नेपाल की मूल निवासी कृष्णा कुमारी के रूप में हुई है।

यह घटना दिल्ली के सनसनीखेज हत्याकांड के ठीक बाद हुई है जिसमें आफताब अमीन पूनावाला ने कथित तौर पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वकार का गला घोंट दिया और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। श्रद्धा की हत्या मई में हुई थी लेकिन यह घटना हाल ही में सामने आई। कृष्णा कुमारी एक सैलून में ब्यूटीशियन का काम करती थी, और आरोपी संतोष धामी के साथ रहती थी। दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई और संतोष ने गुस्से में कुमारी को घसीट लिया और उसका सिर घर के अंदर दीवार से दे मारा।  कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई और कुछ ही घंटों में उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक दोनों पिछले कई सालों से बेंगलुरु के होरमावु इलाके में साथ रह रहे थे।

पूर्वी डिवीजन के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) भीमाशंकर एस गुलेड ने कहा कि एक महिला कृष्णा कुमारी को उसके लिव-इन पार्टनर संतोष धामी ने मार डाला, क्योंकि उसने तीखी बहस के बाद बेंगलुरु के होरामावु में उसका सिर दीवार से जोर से टकरा दिया था।

पुलिस मामले की जांच कर रही है और कहा है कि जल्द ही और खुलासा किया जाएगा।

Read More BJP 2nd List : भाजपा ने जारी की 72 प्रत्याशियों की दूसरी सूची, खट्टर समेत 3 पूर्व मुख्यमंत्रियों को टिकट

Tags: news murder

Post Comment

Comment List

Latest News

 10 सीटों पर भाजपा प्रत्याशी चयन का काउंट-डाउन शुरू, आधी सीटों पर बदल सकते हैं चेहरे 10 सीटों पर भाजपा प्रत्याशी चयन का काउंट-डाउन शुरू, आधी सीटों पर बदल सकते हैं चेहरे
आगामी 10 सीटों में से भी करीब पांच सीटों पर भाजपा वर्तमान सांसदों के टिकट काटकर नए चेहरों को मौका...
झारखंड मुक्ति मोर्चा से इस्तीफा देकर सीता सोरेन भाजपा में शामिल, सोरेन सरकार में मंत्री नहीं बनाने से थी नाराज
एआईएमबीआईजी पर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन
फिल्म मडगांव एक्सप्रेस का गाना हम यहीं रिलीज
वायु सेना के लडाकू विमानों ने आंध्र प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग से भरी उड़ान, कैशल का दिया परिचय
गाजा में इजरायली सेना की छापेमारी, सैनिक की मौत
ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान के साथ टी-20 श्रृंखला की स्थगित, महिलाओं के मानवाधिकारों में गिरावट के मद्देनजर लिया फैसला