सड़क किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

सड़क किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

रवाजना डुगर थाना क्षेत्र के कुस्तला गांव के पास नेशनल हाईवे स्थित होटल राम श्याम के पास देर रात एक युवक का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला।

सवाई माधोपुर। रवाजना डुगर थाना क्षेत्र के कुस्तला गांव के पास नेशनल हाईवे स्थित होटल राम श्याम के पास देर रात एक युवक का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला। लोगों ने शव पड़ा होने की सूचना रवाजना थाना पुलिस को दी। पुलिस घटना स्थल पहुंची और शव को अपने कब्जे में कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

रवाजना डूगर थानाधिकारी यदुवीर सिंह ने बताया की रात करीब 2:30 बजे ग्रामीणों द्वारा हाईवे के पास होटल राम श्याम के नजदीक एक युवक का शव सड़क किनारे पड़ा होने की सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस ने बताया कि शव की शिनाख्त शिवपाल सिंह उर्फ लाला पुत्र कल्याण सिंह राणा निवासी गणेश नगर के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला हत्या का माना जा रहा हे। थानाधिकारी ने बताया कि मृतक के परिजनों के रिपोर्ट देने के बाद ही संदिग्धों से पूछताछ के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं मृतक शिवपाल के भाई शंकर का कहना है कि  बागी, जीतू गुर्जर और मोनू नाम के युवक पर हत्या करने की आशंका जताई है। मृतक के परिजनों ने जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। फिलहाल पुलिस द्वारा मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा। पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर जांच में जुटी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश