गाजा में बंधकों की हत्या के लिए हमास को चुकानी होगी भारी कीमत : नेतन्याहू 

पुरुषों सहित 6 शव बरामद किए गए

गाजा में बंधकों की हत्या के लिए हमास को चुकानी होगी भारी कीमत : नेतन्याहू 

आईडीएफ के प्रारंभिक आकलन के अनुसार बंधकों की हत्या इजरायली सैनिकों के पहुंचने से 48-72 घंटे पहले हमास के आतंकवादियों द्वारा बेरहमी से की गई थी।

यरूशलम। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा कि हमास को सप्ताहांत में गाजा स्थित सुरंग में 6 बंधकों की कथित हत्या के लिए भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। नेतन्याहू ने कहा कि इजरायल इस नरसंहार को नजरअंदाज नहीं करेगा। हमास को इसके लिए बहुत भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि यह कीमत बहुत जल्द चुकानी पड़ेगी। इजरायल रक्षा बलों (आईडीएफ) ने कहा कि दक्षिणी गाजा के राफा क्षेत्र में एक भूमिगत सुरंग में दो महिलाओं और चार पुरुषों सहित 6 शव बरामद किए गए। 

आईडीएफ के प्रारंभिक आकलन के अनुसार बंधकों की हत्या इजरायली सैनिकों के पहुंचने से 48-72 घंटे पहले हमास के आतंकवादियों द्वारा बेरहमी से की गई थी। नेतन्याहू ने कहा कि इजरायल फिलाडेल्फी कॉरिडोर से हटने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें इसे अपने नियंत्रण में रखने की आवश्यकता है, जो मिस्र से गाजा में हथियारों की तस्करी को रोकने के लिए महत्वपूर्ण है।  उन्होंने इस मामले के संबंध में अपने मंत्रिमंडल में एकता का आह्वान किया। 

Tags: murder

Post Comment

Comment List

Latest News