आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

व्यस्तता अधिक रहेगी। अधिक काम के कारण थकान का अनुभव करेंगे, स्वास्थ्य नरम रहेगा, किन्तु आज किया गया कार्य भविष्य के लिए नए रास्ते खोलेगा। नए प्रोजेक्ट मिलेंगे, जो उन्नति का मार्ग प्रशस्त करेंगे। आज के परिश्रम का भविष्य में फल मिलेगा। 

मेष-चुनौतियों का सामना करना पडेगा। मानसिक परेशानी रहेगी। समझदारी से निर्णय लें। वाणी व क्रोध पर नियंत्रण रखें। गुरूजनों का सम्मान करें। अपनें व्यवहार में मधुरता लाऐं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यों में रूझान रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। 

मिथुन-प्रेम संबंधों में खटास आ सकती है। जीवनसाथी के साथ विवाद संभव हैै। अपनी वाणी व क्रोध को नियंत्रित रखें अन्यथा घर में क्लेश की संभावना है। व्यवसाय ठीक रहेगा। परोपकार व मानसिक सुख अर्जित करेंगे। व्यापारिक स्थिति ठीक रहेगी। 

सिंह-दिन सामान्य है। परेशानी समाप्त होंगी। नये मित्रों का साथ मिलेगा, नऐ रिश्ते बनेंगे। रिश्तों में चल रहे विवाद सुलझेंगे। उच्च अधिकारियों से लाभ होगा। व्यक्तिगत जीवन में किसी खास निर्णय पर पहुंचेगे। आय में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग बना रहेगा।

तुला-जीवन में लंबे समय से व्याप्त नीरसता आज समाप्त होगी। दिन शांति से व्यतीत होगा। काफी समय से जो शंका का निवारण होगा। पूर्व में बनाई योजनाएं सफल होती प्रतीत होंगी। नई योजनाएं बनाएंगे। भागदौड के कारण आपके स्वास्थ्य पर विपरित प्रभाव पड सकता है

धनु-वाहन सावधानी से चलाएं, घर व कार्यस्थल पर भी सावधानी बरतें। अस्थि रोग की संभावना है। स्थाई संपत्ति में बढोतरी होगी। भेंट व उपहार प्राप्त हो सकते हैं। मिलनसार प्रवृति से जीवन में खुशियां प्राप्त होंगी। परोपकार से मानसिक सुख मिलेगा। व्यवसाय ठीक रहेगा।

कुंभ-दिन आश्चर्य से भरा रहेगा। अचानक से लाभ तो अचानक से हानि या दुख होने की संभावना है। कार्यस्थल पर अधीनस्थों से सावधान रहें। शत्रु परेशान कर सकता है। बाजार में छवि खराब हो सकती है। धर्म के कार्य में रूचि से मनोबल बढेगा। नौकरी में पदोन्नति के आसार।

वृष-व्यस्तता अधिक रहेगी। अधिक काम के कारण थकान का अनुभव करेंगे, स्वास्थ्य नरम रहेगा, किन्तु आज किया गया कार्य भविष्य के लिए नए रास्ते खोलेगा। नए प्रोजेक्ट मिलेंगे, जो उन्नति का मार्ग प्रशस्त करेंगे। आज के परिश्रम का भविष्य में फल मिलेगा। 

कर्क-कार्यस्थल पर परेशानी का सामना करना पडेगा।अधिकारी वर्ग नाराज रहेगा। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। अपना व्यवहार मधुर बनाए रखें। संयम बनाए रखें। जल्दबाजी में कोई निर्णय ना लें, सावधान रहें।आर्थिक मामलों में सोच समझ कर फैसले लें।

कन्या-स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन खराब है, पैरों में सूजन, कमजोरी या चोट की संभावना है। संभल कर रहें। परिजनों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जीवन में लंबे समय से चल रही है समस्या समाप्त होगी, लेकिन परिस्थितियों के कारण आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा।

वृश्चिक-दिन सामान्य रहेगा किन्तु बच्चों की ओर से कोई परेशानी आ सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा, मन अशांत रहेगा। मान सम्मान में वृद्धि होगी। रूके हुए कार्य बनेंगे। आत्मसम्मान में वृद्धि होगी। सलाह मशविरा से दिन को सुखद बना सकतें हैं।

मकर- लंबे समय से खराब चल रहे रिश्तों में सुधार होगा। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। वाहन चलाने में सावधानी रखें चोट का भय है। आर्थिक रूप से दिन अस्त व्यस्त रहेगा। धन के जुगाड में दिन व्यतीत होगा।  मित्रों का सकारात्मक व्यवहार दिन को उत्साह से भर देगा।

मीन-राजनीति क्षेत्र के लोगों को लाभ प्राप्त होगा। मान सम्मान प्राप्त होगा। व्यापार में उन्नति की संभावना है। संपत्ति के सुधार व रखरखाव में खर्च होगा। मित्रों व रिश्तेदारों का आवागमन होने से मन प्रसन्न होगा। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। धार्मिक कार्यांे में आस्था बढेगी।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News