ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में गिरी, खलासी फंसा रहा दो घंटे तक ट्रैक्टर के नीचे

नेशनल हाईवे 52 पर कसार के समीप हुआ हादसा: क्रेन की मदद से ट्रैक्टर के नीचे से निकाला

  ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में गिरी, खलासी फंसा रहा दो घंटे तक ट्रैक्टर के नीचे

शुक्रवार पांच बजे कसार के समीप आलनिया बाइपास पर चालक को झपकी लग गई और ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर हाईवे के पास स्थित दस फि ट गहरे गढ्ढे में गिर कर पलट गईऔर चालक उछल कर दूर जा गिरा। जबकि परिचालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया।

कसार। कोटा-झालावाड़ नेशनल हाईवे 52 पर कसार के समीप शुक्रवार अलसुबह एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई और परिचालक ट्रैक्टर के नीचे दो घंटे तक दबा रहा। मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रैक्टर के नीचे फंसे युवक को क्रेन की मदद से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। ट्रैक्टर चालक को भी मामूली चोट आई। 

जानकारी के अनुसार कालियाखेडी दरा निवासी अभिषेक मीणा पुत्र रमेश मीणा और  भरत मीणा पुत्र बनवारी मीणा कोटा मंडी में धान खाली करके वापस अपने गांव जा रहे थे और भरत ट्रैक्टर चला रहा था व उसका भाई अभिषेक पास बैठा था। इसी बीच शुक्रवार पांच बजे कसार के समीप आलनिया बाइपास पर चालक भारत को नींद की झपकी लग गई और ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर हाईवे के पास स्थित दस फि ट गहरे गढ्ढे  में गिर कर पलट गया और चालक उछल कर दूर जा गिरा। जबकि परिचालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया। गनीमत रही कि ट्रैक्टर के नीचे दबे परिचालक केवल पैर ही दबे और चालक को भी मामूली चोटें आई। चालक ने गढ्डे से बाहर निकल कर सहायता के लिए पास स्थित होटल से लोगों को बुलाया और मदद के लिए आए लोगों ने तुरंत इस दुर्घटना की सूचना हाईवे के टोल फ्र ी नंबर पर कॉल करके दी लेकिन तब तक मदद के लिए आए लोगों ट्रैैक्टर के नीचे युवक को निकालने की कोशिश की लेकिन ट्रैक्टर नहीं उठा। जब तक लोगों ने चालकों को हाईवे की एम्बुलेंस की मदद से मंडाना हॉस्पिटल पहुंचाया और करीब दो घंटे तक परिचालक ट्रैक्टर के नीचे दबा रहा और मौके पर पहुंचे परिजन एवं मदद के लिए आए लोग ट्रैक्टर के नीचे दबे घायल व्यक्ति को संतुष्टि देते रहे और दो घंटे के बाद मौके पर पहुंची क्रेन की मदद से ट्रैक्टर को उठाकर घायल परिचालक को बाहर निकाला और हाईवे की एम्बुलेंस की मदद से कोटा हॉस्पिटल रेफर किया गया।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम
सचिव शिव जालान ने बताया कि इसमें अनेक कलाकार गीतों, गजलें और नज्मों से स्व. जगजीत सिंह को स्वरांजलि अर्पित...
सतीश पूनियां ने सीएम को लिखा पत्र, आमेर विस क्षेत्र की मांगों को बजट में शामिल करने का किया आग्रह
केरल का इंटरनेशनल थियेटर फेस्टिवल 5 फरवरी से होगा शुरू
मोबाइल फोन के बेतहाशा इस्तेमाल से बढ़ा विजन सिंड्रोम का खतरा
तालिबान प्रशासन व्याख्याता मशाल को तत्काल रिहा करें: संयुक्त राष्ट्र
अडानी सीमेंट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग
खान सुरक्षा अभियान में निदेशक खान का जोधपुर दौरा