तैयारियों का जायजा लेने कोटा पहुंचे सीएम गहलोत

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा

तैयारियों  का जायजा लेने कोटा पहुंचे सीएम गहलोत

राहुल गांधी की यात्रा 4 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करेगी। कोटा पहुंचकर सीएम अशोक गहलोत , यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और मंत्री रामलाल जाट हेलीकॉप्टर से झालावाड़ रवाना हुए । जहां मध्यप्रदेश के बाद राजस्थान में प्रवेश होने वाली भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का जायजा लेंगे।

कोटा। राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा  के प्रवेश से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार को तैयारियों का जायजा लेने कोटा पहुंचे । कोटा पहुंचकर सीएम अशोक गहलोत , यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और मंत्री रामलाल जाट हेलीकॉप्टर से झालावाड़ रवाना हुए । जहां मध्यप्रदेश के बाद राजस्थान में प्रवेश होने वाली भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का जायजा लेंगे। इससे पूर्व नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल  जयपुर से हेलीकॉप्टर से कोटा पहुंचे और गुजरात से कोटा के लिए रवाना हुए सीएम अशोक गहलोत के कोटा पहुंचने से पूर्व स्थानीय कांग्रेस नेताओं के साथ यात्रा की तैयारियों को लेकर चर्चा की और तैयारियों की समीक्षा की। 

सीएम अशोक गहलोत के कोटा पहुंचते ही एयरपोर्ट पर मंत्री धारीवाल , मंत्री रामलाल जाट ,परसादी लाल मीणा , अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष रफीक खान, विधायक रामनारायण मीणा,  खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के उपाध्यक्ष पंकज मेहता , कांग्रेस नेता अमित धारीवाल , जिला अध्यक्ष रविंद्र त्यागी सहित कांग्रेस नेताओं ने सीएम गहलोत का स्वागत किया। दोपहर 1:55 बजे हवाई अड्डे पर पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कुछ देर के लिए बाहर की तरफ आए और हवाई अड्डा परिसर में मौजूद कांग्रेसी नेताओं , कार्यकतार्ओं से हाथ मिलाकर अभिवादन किया।  उसके बाद हेलीकॉप्टर से झालावाड़ के लिए रवाना हो गए । मुख्यमंत्री दिन में झालावाड़ और झालरापाटन में भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने के बाद शाम को वापस विशेष विमान से जयपुर के लिए रवाना होंगे। 

गौरतलब है कि राहुल गांधी की  यात्रा 4 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करेगी। यात्रा के 7 दिसंबर को कोटा जिले के ग्रामीण इलाके जगपुरा  में पहुंचकर रात्रि विश्राम करने की संभावना है । उसके बाद अगले दिन सुबह पदयात्रा करते हुए राहुल गांधी सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकतार्ओं के साथ नयापुरा स्टेडियम पहुंचेंगे जहां वह लंच करेंगे । नयापुरा ,स्टेशन होते हुए नॉर्दन बाईपास पहुंचेंगे वहां उनकी कॉर्नर सभा होगी। यहां से राहुल गांधी बूंदी जिले में प्रवेश करते हुए सवाई माधोपुर की तरफ निकल जाएंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम
सचिव शिव जालान ने बताया कि इसमें अनेक कलाकार गीतों, गजलें और नज्मों से स्व. जगजीत सिंह को स्वरांजलि अर्पित...
सतीश पूनियां ने सीएम को लिखा पत्र, आमेर विस क्षेत्र की मांगों को बजट में शामिल करने का किया आग्रह
केरल का इंटरनेशनल थियेटर फेस्टिवल 5 फरवरी से होगा शुरू
मोबाइल फोन के बेतहाशा इस्तेमाल से बढ़ा विजन सिंड्रोम का खतरा
तालिबान प्रशासन व्याख्याता मशाल को तत्काल रिहा करें: संयुक्त राष्ट्र
अडानी सीमेंट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग
खान सुरक्षा अभियान में निदेशक खान का जोधपुर दौरा