भाजपा ने आक्रोश रथों को विधानसभाओं में किया रवाना 

यात्रा का टाइटल बदल देना चाहिए

भाजपा ने आक्रोश रथों को विधानसभाओं में किया रवाना 

सतीश पूनिया ने पाली में रथों को रवाना करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के खिलाफ यह जन आक्रोश ना केवल पाली जिले को अजेय बनाएगा, बल्कि राजस्थान में भी भाजपा की सरकार को बनाएगा।

जयपुर। भाजपा की जनाक्रोश यात्रा के दूसरे दिन पार्टी के बड़े नेताओं ने जिलों से आक्रोश रथों को जिलों से विधानसभाओं में रवाना किया। प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने अलवर, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने पाली, प्रदेश सहप्रभारी विजया राहटकर ने अजमेर, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने जोधपुर, राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने भरतपुर, पूर्व राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत ने जालौर, राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने करौली और सांसद दीया कुमारी ने राजसमंद सहित कुल 31 बड़े नेताओं ने जिलों से वाहनों को रवाना कर विधानसभा भेजा। रथ प्रदेश में 14 दिसम्बर तक 75 हजार किमी की यात्रा करेंगे। 

भारत जोड़ने का काम मोदी ने किया : पूनिया
सतीश पूनिया ने पाली में रथों को रवाना करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के खिलाफ यह जन आक्रोश ना केवल पाली जिले को अजेय बनाएगा, बल्कि राजस्थान में भी भाजपा की सरकार को बनाएगा। कांग्रेस पार्टी का इस समय राजस्थान में शासन आपातकाल की तरह ही है। किसानों की कर्जा माफी की घोषणा की, वह राहुल गांधी आ रहे है। भारत जोड़ो यात्रा लेकर, इस यात्रा का टाइटल बदल देना चाहिए। वह कह रहे हैं कि भारत जोड़ो, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तो भारत जोड़ने का काम किया, लेकिन कांग्रेस का इतिहास भारत तोड़ने का रहा है। । 

 

Tags: leaders

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें