कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या

बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए

कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या

बदमाशों ने भागने के लिए एक कार को लूटा और उसमें फरार हो गया। दिनदहाड़े हुई फायरिंग से प्रदेश में चर्चा का विषय बन गया।

जयपुर। प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट को कोचिंग की ड्रेस में आए 4 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी। बदमाश हत्या करने के बाद मुख्य सड़क पर हथियार लहराते हुए हवाई फायर कर फरार हो गए। बदमाशों ने भागने के लिए एक कार को लूटा और उसमें फरार हो गया। दिनदहाड़े हुई फायरिंग से प्रदेश में चर्चा का विषय बन गया। सीकर समेत प्रदेश में ए श्रेणी की नाकाबंदी कराई गई है। पुलिस मुख्यालय की ओर से सभी थानाप्रभारियों को फील्ड में रहने के निर्देश दिए गए है। राजू हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई गैंग के सरगना रोहित गोदारा ने ली है। उसने एक पोस्ट जारी कर कहा कि मैं रोहित गोदारा हत्याकांड की जिम्मेदारी लेता हूं। अन्य दुश्मनों से भी जल्द मिलने की बात भी कही है। राजू हत्याकांड की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। हत्या से पहले एक बदमाश ने राजू के साथ फोटो खींचने के लिए कहा था। एक बदमाश ने फोटो खींचने के लिए कहा, तो दूसरा बदमाश फोटो खींचने लगा। इसी दौरान बदमाश ने पकड़ लिया, जबकि दूसरे बदमाश ने फायर कर राजू की हत्या कर दी। इस गोलीकांड में राजू और पास ही स्थिति कोचिंग में अपनी बच्ची से मिलने आए व्यक्ति की मौत हो गई। राजू की हत्या के बाद सीकर में तेजा सेना ने बंद का आह्वान किया है। 

कचरे का ट्रेक्टर लगाकर की हत्या
सीकर के पिपराली रोड पर राजू ठेहट का आवास है। वह सुबह अपने रिश्तेदार के साथ बाहर था। कुछ युवक इसी दौरान कचरे से भरा एक ट्रेक्टर लेकर आए और उसके घर के बाहर लगा दिया। कुछ देर बात करने के बाद एक बदमाश ने राजू ठेहट को पीछे से पकड़ लिया और अन्य 3 बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायर कर दिए। इसके बाद बदमाश भागने लगे, लेकिन जब लगा की राजू जीवित है, तो वापस गए और फिर से अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसके बाद हथियारों से फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

हो गया सन्नाटा
बदमाशों को जब राजू ठेहट गोली मार रहे थे, तो उसे दौरान सड़क पर चहल-पहल थी। कुछ छात्र भी कोचिंग की ड्रेस में आ-जा रहे थे, लेकिन उन्हें पता चला कि फायरिंग कर बदमाश राजू ठेहट को मार दिया है, तो भगदड़ हो गई और कुछ ही देर में सन्नाटा हो गया। जब बदमाश वापस वहां से निकल गए, तो कुछ लोग अपने घरों से बाहर निकले। 

पंजाब हरियाणा की तरफ भागे हैं बदमाश
जानकारी के अनुसार राजू को मारने वाले बदमाश पंजाब और हरियाणा की ओर भागे हैं। ऐसे में प्रदेश पुलिस ने इन राज्यों की पुलिस को भी सूचित कर दिया है और बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। 

 

Tags: murder

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार  ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 
नकली जब्त किए गए नोटों को भारतीय रिजर्व बैंक नोट मुद्रण प्राइवेट लिमिटेड, मुद्रा नगर, सालाबोनी, पचिमा मिदनापुर, पश्चिम बंगाल...
फ्रांस के हेलीकाप्टर जापान, भारत और अमेरिका के साथ सैन्य अभ्यास में शामिल होंगे
झारखंड की दो 'केराकत' ने यूथ गेम्स में जमाया रंग
अलग-अलग किरदार निभाना चाहती है कृति सैनन
कैंसर जॉच आपके द्वार अभियान का हुआ आगाज
जोधपुर में 20 से 22 मार्च को आयोजित होगा राजस्थान इंटरनेशनल एक्सपो
ओवरलोड वाहनों के चलते संपर्क सड़कें हुई जर्जर