अवैध संबंधों के शक में युवती को पिलाया कीटनाशक, मौत

रातभर दर्दनाक मौत देने के भेजता रहा मैसेज

अवैध संबंधों के शक में युवती को पिलाया कीटनाशक, मौत

पूछताछ में आया कि मृतका की राहुल से पांच साल से दोस्ती थी। पांच अक्टूबर की शाम राहुल को बिना बताए वह अन्य दोस्त के साथ पार्टी करने रिसोर्ट में चली गई। इससे राहुल नाराज हो गया और उस दोस्त पर अवैध संबंधों पर शक जाहिर किया।

नवज्योति,जयपुर। अवैध संबंधों के संदेश के चलते कीटनाशक पिलाकर युवती की हत्या करने वाले राहुल मिश्रा उर्फ रिप्पू गैटोर गांधी कॉलोनी ब्रह्मपुरी को सिंधी कैम्प पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया। एडीसीपी (वेस्ट) रामसिंह शेखावत ने बताया कि छह अक्टूबर को एक परिवादी ने रिपोर्ट दी कि राहुल ने उनकी बेटी को एक होटल में बुलाकर जहर दे दिया। मामला दर्ज होने के बाद एसीपी संजय आर्य और थाना प्रभारी जयमल सिंह के नेतृत्व टीम का गठन किया, जिसने जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आया कि मृतका की राहुल से पांच साल से दोस्ती थी। पांच अक्टूबर की शाम राहुल को बिना बताए वह अन्य दोस्त के साथ पार्टी करने रिसोर्ट में चली गई। इससे राहुल नाराज हो गया और उस दोस्त पर अवैध संबंधों पर शक जाहिर किया। इसके बाद राहुल ने मृतका के परिजनों से झगड़ा किया, रातभर मृतका के फोन पर दर्दनाक मौत देने के मैसेज भेजे। छह अक्टूबर को उसने जहरीले कीटनाशक की बोतल खरीदी। उसके बाद एक होटल के कमरे में मृतका के साथ खुद भी जहर पीने का नाटक करते हुए उसे ज्यादा मात्रा में जहर पिला दिया। बाद बैचेनी हालत में रोते हुए मृतका के वीडियो बनाकर दोस्त को भेजे। 

Tags: crime

Post Comment

Comment List

Latest News