तमिलनाडु में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

अपने पुरुष मित्र से मिलने गयी थी

तमिलनाडु में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

युवती और उसका पुरुष मित्र दोनों कांचीपुरम के एक ही कॉलेज में पढ़ाई कर रहे है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और तमिलनाडु महिला उत्पीड़न अधिनियम की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर देर रात तक सभी 5 युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

चेन्नई। तमिलनाडु के कांचीपुरम में निजी कॉलेज में पढ़ने वाली एक 20 वर्षीय कॉलेज छात्रा के साथ सुनसान जगह पर चाकू की नोंक पर दुष्कर्म किये जाने का हादसा सामने आया है। युवती सुनसान स्थान पर अपने पुरुष मित्र से मिलने गयी थी। इसी दौरान कुछ बदमाशों ने वारदात की। युवती और उसका पुरुष मित्र दोनों कांचीपुरम के एक ही कॉलेज में पढ़ाई कर रहे है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और तमिलनाडु महिला उत्पीड़न अधिनियम की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर देर रात तक सभी 5 युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

युवती और उसके दोस्त की एक मुलाकात के दौरान वहां शराब पी रहे दो युवक उनके पास आये और उन्होंने अपने दोस्तों को भी बुला लिया। उन्होंने युगल को चाकू की नोंक पर धमकाया। उनमें से तीन ने लड़की के दोस्त को चाकू की नोंक पर पकड़ कर रखा, जबकि दो अन्य उसे एक के पास ही सुनसान जगह पर ले गये और उसके साथ दुष्कर्म किया।

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News