शीर्ष टी-20 गेंदबाज बनने से एक कदम दूर दीप्ति

दीप्ति 737 रेटिंग पॉइंट के साथ टी-20 गेंदबाजों की सूची में तीसरे से दूसरे स्थान पर आ गई हैं

शीर्ष टी-20 गेंदबाज बनने से एक कदम दूर दीप्ति

दीप्ति फिलहाल भारत, वेस्ट इंडीज और मेजबान दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही महिला टी-20 त्रिकोणीय सीरीज में नौ विकेट झटक चुकी हैं।

दुबई। भारतीय हरफनमौला दीप्ति शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका में आयोजित त्रिकोणीय सीरीज में शानदार प्रदर्शन की बदौलत आईसीसी की महिला टी-20 रैंकिंग में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की ओर से मंगलवार को जारी रैंकिंग के अनुसार दीप्ति 737 रेटिंग पॉइंट के साथ टी-20 गेंदबाजों की सूची में तीसरे से दूसरे स्थान पर आ गई हैं। इंग्लैंड की सोफी एक्लेस्टोन (763) अब भी शीर्ष पर बरकरार हैं, हालांकि वह दीप्ति से सिर्फ 26 रेटिंग पॉइंट आगे हैं। दीप्ति फिलहाल भारत, वेस्ट इंडीज और मेजबान दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही महिला टी-20 त्रिकोणीय सीरीज में नौ विकेट झटक चुकी हैं। भारत को गुरुवार को होने वाले फाइनल में दक्षिण अफ्रीका का सामना करना है, जिसके बाद हरमनप्रीत कौर की टीम महिला टी-20 विश्व कप 2023 की तैयारियों में जुट जाएगी।
इसी बीच राजेश्वरी गायकवाड़ ने टी-20 गेंदबाजों की सूची में चार पायदान ऊपर चढ़कर 14वां स्थान हासिल कर लिया, जबकि स्नेह राणा एक पायदान फिसलकर 10वें से 11वें स्थान पर पहुंच गई हैं।

Tags: cricket

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें