शीर्ष टी-20 गेंदबाज बनने से एक कदम दूर दीप्ति

दीप्ति 737 रेटिंग पॉइंट के साथ टी-20 गेंदबाजों की सूची में तीसरे से दूसरे स्थान पर आ गई हैं

शीर्ष टी-20 गेंदबाज बनने से एक कदम दूर दीप्ति

दीप्ति फिलहाल भारत, वेस्ट इंडीज और मेजबान दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही महिला टी-20 त्रिकोणीय सीरीज में नौ विकेट झटक चुकी हैं।

दुबई। भारतीय हरफनमौला दीप्ति शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका में आयोजित त्रिकोणीय सीरीज में शानदार प्रदर्शन की बदौलत आईसीसी की महिला टी-20 रैंकिंग में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की ओर से मंगलवार को जारी रैंकिंग के अनुसार दीप्ति 737 रेटिंग पॉइंट के साथ टी-20 गेंदबाजों की सूची में तीसरे से दूसरे स्थान पर आ गई हैं। इंग्लैंड की सोफी एक्लेस्टोन (763) अब भी शीर्ष पर बरकरार हैं, हालांकि वह दीप्ति से सिर्फ 26 रेटिंग पॉइंट आगे हैं। दीप्ति फिलहाल भारत, वेस्ट इंडीज और मेजबान दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही महिला टी-20 त्रिकोणीय सीरीज में नौ विकेट झटक चुकी हैं। भारत को गुरुवार को होने वाले फाइनल में दक्षिण अफ्रीका का सामना करना है, जिसके बाद हरमनप्रीत कौर की टीम महिला टी-20 विश्व कप 2023 की तैयारियों में जुट जाएगी।
इसी बीच राजेश्वरी गायकवाड़ ने टी-20 गेंदबाजों की सूची में चार पायदान ऊपर चढ़कर 14वां स्थान हासिल कर लिया, जबकि स्नेह राणा एक पायदान फिसलकर 10वें से 11वें स्थान पर पहुंच गई हैं।

Tags: cricket

Post Comment

Comment List

Latest News

सरकार की किसी भी कार्रवाई से डरने वाले नहीं है राहुल :  खड़गे सरकार की किसी भी कार्रवाई से डरने वाले नहीं है राहुल : खड़गे
खड़गे ने कहा कि कायर, तानाशाह भाजपा सरकार राहुल गांधी और विपक्ष से तिलमिलाई हुई है, क्योंकि हम उनके काले...
हिंडनबर्ग ने किया दावा, जल्द जारी होगी एक और बड़ी रिपोर्ट 
राहुल गांधी पर लगी राजनीतिक आदतन अपराधी की मुहर: वीडी शर्मा
वेब सीरीज कॉल मी बे में नजर आएंगी अनन्या पांडेय
चेक गणराज्य में सांसदों पर टिकटॉक के इस्तेमाल पर बैन
राइट टू हेल्थ बिल के विरोध में जारी है आंदोलन, डॉक्टरों ने लोगों से की मारपीट
पूनियां ने जोशी को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर दी बधाई