शीर्ष टी-20 गेंदबाज बनने से एक कदम दूर दीप्ति

दीप्ति 737 रेटिंग पॉइंट के साथ टी-20 गेंदबाजों की सूची में तीसरे से दूसरे स्थान पर आ गई हैं

शीर्ष टी-20 गेंदबाज बनने से एक कदम दूर दीप्ति

दीप्ति फिलहाल भारत, वेस्ट इंडीज और मेजबान दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही महिला टी-20 त्रिकोणीय सीरीज में नौ विकेट झटक चुकी हैं।

दुबई। भारतीय हरफनमौला दीप्ति शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका में आयोजित त्रिकोणीय सीरीज में शानदार प्रदर्शन की बदौलत आईसीसी की महिला टी-20 रैंकिंग में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की ओर से मंगलवार को जारी रैंकिंग के अनुसार दीप्ति 737 रेटिंग पॉइंट के साथ टी-20 गेंदबाजों की सूची में तीसरे से दूसरे स्थान पर आ गई हैं। इंग्लैंड की सोफी एक्लेस्टोन (763) अब भी शीर्ष पर बरकरार हैं, हालांकि वह दीप्ति से सिर्फ 26 रेटिंग पॉइंट आगे हैं। दीप्ति फिलहाल भारत, वेस्ट इंडीज और मेजबान दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही महिला टी-20 त्रिकोणीय सीरीज में नौ विकेट झटक चुकी हैं। भारत को गुरुवार को होने वाले फाइनल में दक्षिण अफ्रीका का सामना करना है, जिसके बाद हरमनप्रीत कौर की टीम महिला टी-20 विश्व कप 2023 की तैयारियों में जुट जाएगी।
इसी बीच राजेश्वरी गायकवाड़ ने टी-20 गेंदबाजों की सूची में चार पायदान ऊपर चढ़कर 14वां स्थान हासिल कर लिया, जबकि स्नेह राणा एक पायदान फिसलकर 10वें से 11वें स्थान पर पहुंच गई हैं।

Tags: cricket

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में