सिरोही के मंडार में मिले हवाला के तीन करोड़, मशीन से गिनने में लगे तीन घंटे

गुजरात नंबर की कार की सीट और डिक्की में छिपा रखे थे 500 और 2 हजार के नोट

सिरोही के मंडार में मिले हवाला के तीन करोड़, मशीन से गिनने में लगे तीन घंटे

थाना अधिकारी भंवरलाल माली के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार शराब तस्करी एवं त्योहारों को लेकर रविवार सुबह से ही टोल प्लाजा के पास नाकेबंदी की गई थी। 

मंडार। सिरोही जिले की मंडार पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान एक संदिग्ध वाहन की जांच के दौरान 3 करोड़ रुपए बरामद कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जोधपुर से 3 करोड़ रुपए कैश गुजरात ले जा रहे 2 युवकों को पुलिस ने रविवार दोपहर करीब 12 बजे गिरफ्तार किया है। कार से बरामद कैश को मशीन से गिनने में करीब 3 घंटे लग गए। थाना अधिकारी भंवरलाल माली के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार शराब तस्करी एवं त्योहारों को लेकर रविवार सुबह से ही टोल प्लाजा के पास नाकेबंदी की गई थी। 

इस दौरान रेवदर की ओर से एक गुजरात पासिंग वर्ना कार संदिग्ध अवस्था में आती दिखाई दी। पुलिस ने वाहन को रोक कर वाहन की तलाशी ली। तलाशी के दौरान वाहन में सवार दोनों युवक बुरी तरह घबरा गए। गहनता से तलाशी तो कार की सीट के नीचे और डिक्की में भारी मात्रा में रुपए बरामद हुए। रुपयों के बारे में पूछने पर युवक कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाए। दोनों को कार सहित थाने लाया गया। 

नोट गिनने की मशीनों की व्यवस्था की गई और मशीनों से राशि गिनी तो तीन करोड़ रुपए निकले। पुलिस ने  सुरेंद्र कुमार पुत्र माधवलाल पटेल निवासी मेहसाणा एवं निलेश कुमार पुत्र अमृतलाल पटेल निवासी कोलवाड़ा जिला मेहसाणा को गिरफ्तार किया है। भारी मात्रा में मिली नकदी के बारे में संबंधित विभागों को भी सूचना दी जा रही है। 

यह बताया आरोपियों ने 
प्रारंभिक पूछताछ में युवकों ने बताया कि कैश गुजरात में किसी को देने थे। इसके बारे में मोबाइल पर जानकारी मिलने वाली थी। सीट के नीचे और डिग्गी में पॉलिथीन में छुपाकर 500 और 2000 के नोटों की गड्डियां रखी थीं। युवकों ने बताया कि वह रामदेवरा (जैसलमेर) से जोधपुर होते हुए मेहसाणा लौट रहे थे। जोधपुर से हवाला के रुपए लिए थे।

Read More एयरपोर्ट पर पिछले साल की तुलना में बढ़े 7 लाख यात्री

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मी की छुट्टियों में बढ़ा यात्रीभार, ट्रेनों में लंबी वेटिंग गर्मी की छुट्टियों में बढ़ा यात्रीभार, ट्रेनों में लंबी वेटिंग
गर्मियों की छुट्टियां नजदीक आते ही ट्रेनों में अधिक यात्री भार बढ़ गया है इसके चलते ट्रेनों में 50 से...
डांस ऑफ एनवी गाने पर फिर थिरकेंगी माधुरी-करिश्मा
मोदी ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ कर गरीबों का हक मारा : राहुल
अलास्का में नदी में गिरा विमान, लोगों से बचने का आग्रह
पीएचईडी शासन सचिव का जल भवन का आकस्मिक दौरा, लापरवाहों को दिए नोटिस
बीकानेर शहर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष उस्मान गनी भाजपा से निष्कासित
पाकिस्तान में सैन्य अभियान में मारे गए 3 आतंकवादी, एक गिरफ्तार