भाजपा को हरा देंगे तो खत्म हो जाएगा अडानी, चुनावी साल में किसी के भी घर पहुंच सकती है ईडी : रंधावा

कांग्रेस नेताओं का मोदी सरकार पर उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने का आरोप

भाजपा को हरा देंगे तो खत्म हो जाएगा अडानी, चुनावी साल में किसी के भी घर पहुंच सकती है ईडी : रंधावा

मोदी अडानी के रूप में ईस्ट इंडिया कंपनी लाए हैं। आज हम अडानी समूह पर जेपीसी की मांग कर रहे हैं, लेकिन सभी कांग्रेसी मिलकर यदि बीजेपी को हरा देंगे, तो अडानी खुद ही खत्म हो जाएगा।

जयपुर। अदानी समूह के एसबीआई में निवेश के मुद्दे पर प्रदेश कांग्रेस ने राजभवन का घेराव करते हुए भाजपा नेताओं पर जमकर निशाना साधा। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा सहित कई दिग्गज नेताओं ने केंद्र की मोदी सरकार पर अपने मित्र उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया। सभा में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, सरकार के मंत्री और विधायक, पीसीसी पदाधिकारी, अग्रिम संगठनों के नेता और बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। सिविल लाइन फाटक पर हुई सभा में रंधावा ने कहा कि पीएम मोदी खुद को और भाजपा को देशभक्त पार्टी बताते हैं, जबकि इन के राज में देश फिर से गुलामी की तरफ बढ़ रहा है। 

मोदी अडानी के रूप में ईस्ट इंडिया कंपनी लाए हैं। आज हम अडानी समूह पर जेपीसी की मांग कर रहे हैं, लेकिन सभी कांग्रेसी मिलकर यदि बीजेपी को हरा देंगे, तो अडानी खुद ही खत्म हो जाएगा। कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं को भी नसीहत देते हुए रंधावा ने कहा कि आप से लड़ाई खत्म कर अपने आप में करंट पैदा करो। राजस्थान अगर जीत गए, तो अडानी तो वैसे ही खत्म हो जाएगा। राजस्थान में टिकटों में किसी की सिफारिश नहीं चलेगी, जो काम करेगा उसी को टिकट मिलेगा। 

गुजरात कांग्रेस प्रभारी डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि राजस्थान में भाजपा कई खेमों में बंटी हुई है। पेपर पर इनका विरोध गलत है, क्योंकि अन्य राज्यों में भी लगातार पेपर लीक हो रहे हैं। राजस्थान भाजपा के खेमों में बंटने का फायदा कांग्रेस को होगा और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी। खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि हम कांग्रेस कार्यकर्ता की बदौलत ही विधायक मंत्री बने हैं। कार्यकर्ता हमारी पहली जिम्मेदारी है, उसके लिए अधिकारियों के पास भी जाकर काम कराएंगे। अब चुप बैठने का समय नहीं है। चुनावी साल है, इसलिए राजस्थान में ईडी भी सक्रिय हो गई है और किसी भी मंत्री विधायक के घर पहुंच सकती है। पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश चौधरी ने भी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी कांग्रेसी एकजुट होकर लड़ाई लड़ेंगे, तो राजस्थान से भाजपा पूरी तरह साफ हो जाएगी। अडानी समूह के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार ऐसे ही दबाव बनाए रखेगा तो मोदी सरकार को झुकना पड़ेगा।

 

Read More संयुक्त राष्ट्र ने बढ़ाया भारत का विकास अनुमान

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : 5वें चरण का मतदान शुरू, मतदान केन्द्रों पर लगी लंबी कतारें Loksabha Election 2024 : 5वें चरण का मतदान शुरू, मतदान केन्द्रों पर लगी लंबी कतारें
मतदान सुबह 7 बजे शुरू हुआ, जो शाम 6 बजे तक चलेगा। इस चरण में 695 उम्मीदवारों के भाग्य का...
किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग