डब्ल्यूपीएल के पहले शतक से चूकी सोफी डिवाइन

आरसीबी ने जायंट्स को 8 विकेट से हराया

डब्ल्यूपीएल के पहले शतक से चूकी सोफी डिवाइन

आरसीबी को कप्तान स्मृति मंधाना और सोफी डिवाइन ने आक्रामक शुरुआत दिलाई। दोनों ने 9.2 ओवरों में 125 रन की साझेदारी की। मंधाना 37 रन बनाकर स्रेह राणा का शिकार बनीं। एलिस पेरी 19 और हीथर नाइट 22 के स्कोर पर नाबाद रहीं।

मुंम्बई। विमेंस प्रीमियर लीग में शनिवार के दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने गुजरात जायंट्स को 8 विकेट से हरा दिया। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 188 रन बनाए। जवाब में बेंगलुरु ने 15.3 ओवर में 2 विकेट पर 189 रन बना जीत हासिल कर ली। बेंगलुरु की सोफी डिवाइन टूर्नामेंट का पहला शतक बनाने से चूक गईं। वह 36 बॉल में 99 रन बनाकर किम गार्थ की बॉल पर कैच आउट हुईं। यह डब्ल्यूपीएल का सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर है। सोफी डिवाइन ने अपनी पारी में 9 चौके और आठ छक्के लगाए। आरसीबी को कप्तान स्मृति मंधाना और सोफी डिवाइन ने आक्रामक शुरुआत दिलाई। दोनों ने 9.2 ओवरों में 125 रन की साझेदारी की। मंधाना 37 रन बनाकर स्रेह राणा का शिकार बनीं। एलिस पेरी 19 और हीथर नाइट 22 के स्कोर पर नाबाद रहीं।

इससे पहले गुजरात के लिए ओपनर लौरा वॉल्वार्ट (68) ने लगातार दूसरे मैच में अर्द्धशतक बनाया। उन्होंने दूसरे विकेट के लिए सब्बिनेनी मेघना (31) के साथ 63 और एश्ले गार्डनर (41) के साथ तीसरे विकेट के लिए 52 रन जोड़े। वह 17वें ओवर में श्रेयांका पाटिल की बॉल पर कैच आउट हुईं।

Post Comment

Comment List

Latest News