डब्ल्यूपीएल के पहले शतक से चूकी सोफी डिवाइन

आरसीबी ने जायंट्स को 8 विकेट से हराया

डब्ल्यूपीएल के पहले शतक से चूकी सोफी डिवाइन

आरसीबी को कप्तान स्मृति मंधाना और सोफी डिवाइन ने आक्रामक शुरुआत दिलाई। दोनों ने 9.2 ओवरों में 125 रन की साझेदारी की। मंधाना 37 रन बनाकर स्रेह राणा का शिकार बनीं। एलिस पेरी 19 और हीथर नाइट 22 के स्कोर पर नाबाद रहीं।

मुंम्बई। विमेंस प्रीमियर लीग में शनिवार के दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने गुजरात जायंट्स को 8 विकेट से हरा दिया। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 188 रन बनाए। जवाब में बेंगलुरु ने 15.3 ओवर में 2 विकेट पर 189 रन बना जीत हासिल कर ली। बेंगलुरु की सोफी डिवाइन टूर्नामेंट का पहला शतक बनाने से चूक गईं। वह 36 बॉल में 99 रन बनाकर किम गार्थ की बॉल पर कैच आउट हुईं। यह डब्ल्यूपीएल का सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर है। सोफी डिवाइन ने अपनी पारी में 9 चौके और आठ छक्के लगाए। आरसीबी को कप्तान स्मृति मंधाना और सोफी डिवाइन ने आक्रामक शुरुआत दिलाई। दोनों ने 9.2 ओवरों में 125 रन की साझेदारी की। मंधाना 37 रन बनाकर स्रेह राणा का शिकार बनीं। एलिस पेरी 19 और हीथर नाइट 22 के स्कोर पर नाबाद रहीं।

इससे पहले गुजरात के लिए ओपनर लौरा वॉल्वार्ट (68) ने लगातार दूसरे मैच में अर्द्धशतक बनाया। उन्होंने दूसरे विकेट के लिए सब्बिनेनी मेघना (31) के साथ 63 और एश्ले गार्डनर (41) के साथ तीसरे विकेट के लिए 52 रन जोड़े। वह 17वें ओवर में श्रेयांका पाटिल की बॉल पर कैच आउट हुईं।

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस
प्रदेश भर के सभी चिकित्सा संस्थानों में 15 अप्रैल को लैब टेक्नीशियन दिवस बड़े जोश उल्लास के साथ मनाया गया।...
5.25 लाख की आबादी भुगत रही जेडीए की हठधर्मिता का खामियाजा
भाजपा के संकल्प पत्र पर गहलोत का निशाना- मंहगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करती भाजपा
आरपीआई पार्टी के अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले- पार्टी भाजपा के साथ
निर्वाचन आयोग ने की रिकार्ड 4650 करोड़ की जब्ती, 75 साल के इतिहास की सबसे बड़ी जब्ती
ट्यूबवेल सात माह से खराब, पेयजल का संकट
टोल बचाने की जुगत: सुकेत में भारी वाहनों का दबाव बढ़ा