जीवन में हर दिन आप कुछ  नया सीखते हैं : सिद्दीकी

कॉमेडी से भरपूर है फिल्म जोगीरा सारा रा रा 

जीवन में हर दिन आप कुछ  नया सीखते हैं : सिद्दीकी

सिद्दीकी ने कहा कि वह अपने अभिनय कौशल से समझौता करके सुपरस्टार नहीं बनना चाहते हैं। अलग-अलग तरह के रोल और एक्टिंग में एक्सपेरिमेंट करके मैंने स्टारडम को नकारा है।

जयपुर। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि एक अभिनेता के तौर पर बेहतर होने के लिए जरूरी है कि आप हर किरदार से कुछ नया सीखो। हर दिन आप जीवन में नया  सीखते हैं, यह एक नया अनुभव है जो आपकी कला और शिल्प को बढ़ाने में मदद करता है। मैं बीस साल पहले जैसा अभिनय करता था अब उससे अच्छा कर सकता हूं, क्योंकि आज मेरे पास इतने सालों का अनुभव है। बड़े होने के लिए अनुभव जरूरी है। आपका अभिनय भी अनुभव के साथ बदलता है। अगर कोई मुझसे कहता है कि वे मुझे सुपरस्टार बनाएंगे तो मैं अटक नहीं सकता, लेकिन अगर मुझे केवल एक ही प्रकार की भूमिका करनी है तो मैं जल्दी से ऊब जाऊंगा। नवाजुद्दीन ने अपनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जोगीरा सारा रा रा के वैशाली नगर स्थित सिजलिन सीजर्स में प्रमोशन के मौके पर मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि फिल्म जोगीरा सारा रा रा कॉमेडी से भरपूर एक रोमांटिक फिल्म है। फिल्म में मैं एक जुगाड़ू के रोल में हूं और उनके कैरेक्टर का नाम जोगी प्रताप है। फिल्म में कहते नजर आते हैं जोगी का जुगाड़ कभी फेल नहीं होता। 

समझौता करके सुपरस्टार नहीं बनना
सिद्दीकी ने कहा कि वह अपने अभिनय कौशल से समझौता करके सुपरस्टार नहीं बनना चाहते हैं। अलग-अलग तरह के रोल और एक्टिंग में एक्सपेरिमेंट करके मैंने स्टारडम को नकारा है। सुपरस्टार की छवि आपको एक निश्चित भूमिका और स्टीरियोटाइप से बांधती है। मैं हमेशा कुछ नया प्रयोग करने की कोशिश करता हूं। चाहे एक रुपए की फिल्म हो या 15 करोड़ रुपए की। चाहे मुझे भुगतान मिले या न मिले, मैं तब तक जीवित हूं जब तक मैं अभिनय के साथ प्रयोग करता रहता हूं।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित