सव्यसाची केयर फाउंडेशन और दैनिक नवज्योति का 'योग वीक' कार्यक्रम, पहले दिन सैकड़ों लोगों ने उठाया लाभ

सव्यसाची केयर फाउंडेशन और दैनिक नवज्योति का 'योग वीक' कार्यक्रम, पहले दिन सैकड़ों लोगों ने उठाया लाभ

सव्यसाची केयर फाउंडेशन और दैनिक नवज्योति की ओर से आयोजित किए जा रहे 'योग सप्ताह' का शुभारंभ सोमवार को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर हुआ। इस योग सप्ताह के पहले दिन सैकड़ों लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए योग के विभिन्न आयामों के बारे में जानने के साथ योगा ट्रेनर के साथ योगा किया।

जयपुर। सव्यसाची केयर फाउंडेशन और दैनिक नवज्योति की ओर से आयोजित किए जा रहे 'योग सप्ताह' का शुभारंभ सोमवार को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर हुआ। इस योग सप्ताह के पहले दिन सैकड़ों लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए योग के विभिन्न आयामों के बारे में जानने के साथ योगा ट्रेनर के साथ योगा किया। योग सप्ताह का उद्देश्य है कि कोविड के समय खुद को स्वस्थ कैसे रखें। इस प्रोग्राम की ट्रेनर डॉ. अर्चना राठौर ने ऑनलाइन माध्यम से जुड़े लोगों को योगा कराने के साथ उसके फायदे भी बताए।

गौरतलब है कि इस प्रोग्राम का आयोजन 31 मई से 4 जून तक हर सुबह 8:00 से 9:00 किया जाएगा। यह प्रोग्राम पूरी तरह निशुल्क है। इस योगा वीक में पहले दिन योगा, दूसरे दिन मेडिटेशन, तीसरे दिन डाइट की जानकारी, चौथे दिन जुंबा और आखिरी दिन योग सेशन का आयोजन किया जाएगा। फाउंडेशन की फाउंडर डायरेक्टर डॉ. मनीषा चौधरी और डॉ रुचि शर्मा ने दैनिक नवज्योति और रेड एफएम रेडियो टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया कोरोना वायरस से परेशान है। इस तरह की गतिविधियां लोगों को जरूर लाभान्वित करेंगी। कार्यक्रम में रेड एफएम रेडियो के राजस्थान और यूपी के हेड दिवाकर आचार्य सहित दो आरजे भी जुड़े थे। इस योगा वीक का मीडिया पार्टनर रेड एफएम है।

Post Comment

Comment List

Latest News