50 लाख लिए, 2 करोड़ चुकाए, सूदखोरों से परेशान व्यवसायी ने लगाई फांसी

जिला अल्पसंख्यक अधिकारी व उसका पति आरोपी

50 लाख लिए, 2 करोड़ चुकाए, सूदखोरों से परेशान व्यवसायी ने लगाई फांसी

सूदखोरों से परेशान होकर सोमवार को शहर के एक कपड़ा व्यापारी ने अपने ही शोरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। व्यापारी ने पांच पृष्ठ का सुसाइड नोट छोड़ा है।

उदयपुर। सूदखोरों से परेशान होकर सोमवार को शहर के एक कपड़ा व्यापारी ने अपने ही शोरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। व्यापारी ने पांच पृष्ठ का सुसाइड नोट छोड़ा है।  सूरजपोल थाना क्षेत्र में नवरत्न काम्पलेक्स निवासी दीपक (47) पुत्र बाबूलाल मेहता ने सुसाइड नोट में जिला अल्पसंख्यक अधिकारी हेमलता काकरिया और उसके पति निरंजन मोगरा पर ब्याज के लिए दबाव बनाने और उसकी जायदाद हड़पने के गंभीर आरोप लगाया। ब्याज माफियाओं के चंगुल में फंसे व्यवसायी ने सूरजपोल स्थित उसके राजपूती पोशाकों के शोरूम में देर रात फांसी लगा ली। पिता के घर नहीं लौटने पर बेटे ने मोबाइल की लोकेशन निकाली तो वह दुकान की आई। इसके बाद देर रात परिजन दुकान पहुंचे तो देखा कि दीपक मेहता फंदे पर लटका हुआ था।

लम्बा चला ब्याज का खेल : परिजन
परिजनों ने कहा कि अल्पसंख्यक अधिकारी और उसके पति द्वारा ब्याज का गंदा खेल लंबे समय से खेला जा रहा है जिसके चंगुल में दीपक मेहता भी फंस गए थे। यह मामला उजागर होने के बाद कई पीड़ित सामने आ सकते हैं। परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि आरोपियों के गिरफ्तार होने पर दीपक का शव मोर्चरी से उठाने की बात कही।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित