बसों में बैठे-बैठे ही बुक करवा सकेंगे खाना

यह सुविधा उपलब्ध कराएगी

बसों में बैठे-बैठे ही बुक करवा सकेंगे खाना

रोडवेज एमडी नथमल डिडेल ने मीडिया से कहा कि शुरुआत में यह सुविधा भरतपुर से मथुरा, कोसी कलां होकर दिल्ली जाने वाली 29 बसों में मिलेगी।

जयपुर। राजस्थान रोडवेज प्रशासन ने यात्रियों के लिए बसों में अब मील आॅन रोड व्यवस्था की कवायद शुरू की है। नई व्यवस्था में यात्रिायों को बसों में बैठे-बैठे ही खाना बुक करवाने की सुविधा रहेगी। राजस्थान रोडवेज की बसों में यात्री अब अंदर से बैठे-बैठे ही आॅनलाइन खाना आॅर्डर कर सकेंगे। जैसे ही बस अगले स्टॉप पर रुकेगी तो यात्रियों को उनका पंसदीदा खाना मिल जाएगा। रोडवेज प्रशासन ने इसके लिए एक निजी कंपनी से अनुबंध किया है। यह कंपनी भरतपुर से मथुरा होकर दिल्ली जाने वाली बसों में यात्रियों को यह सुविधा उपलब्ध कराएगी। 

रोडवेज एमडी नथमल डिडेल ने मीडिया से कहा कि शुरुआत में यह सुविधा भरतपुर से मथुरा, कोसी कलां होकर दिल्ली जाने वाली 29 बसों में मिलेगी। इसके बाद रोडवेज प्रशासन इसे अन्य रूट पर भी लागू करने की कवायद में जुटेगा। इससे यात्रियों को फायदा होगा तो राजस्थान रोडवेज को भी यह फायदा होगा कि बस एक तय स्थान पर ही रुकेगी। 

Tags: Roadways

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में दिया जा सकता है अग्निवीरों को नौकरियों में आरक्षण, जल्द होगा एलान राजस्थान में दिया जा सकता है अग्निवीरों को नौकरियों में आरक्षण, जल्द होगा एलान
भाजपा शासित उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के बाद अब राजस्थान में अग्निवीरों को नौकरियों में दस फीसदी आरक्षण दिया जा...
आज का 'राशिफल'
राजस्थान विधानसभा में दो अगस्त तक का काम-काज तय
सात महीने के रिपोर्ट कार्ड से तय होगा, मंत्री बने रहेंगे या नहीं
रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित