ईडी को मेघराज सिंह के ठिकानों से मिले 37.16 लाख नकद 

आरोपी के सभी बैंक खातों को सीज कर दिया है

ईडी को मेघराज सिंह के ठिकानों से मिले 37.16 लाख नकद 

ईडी ने आरोपी के सभी बैंक खातों को सीज कर दिया है। जयपुर ऑफिस में ईडी को सर्च के दौरान पांच लाख, नागौर से 30 लाख रुपए नकद मिले।

जयपुर। ईडी को कारोबारी मेघराज सिंह एण्ड कम्पनी के ठिकानों पर छापे की कार्रवाई में 37.16 लाख नकद, डिजिटल डाक्यूमेंटस, मोबाइल सहित अनेक दस्तावेज मिले हैं। ईडी की जयपुर, दिल्ली और गुजरात से आई अलग-अलग टीमों ने 14 फरवरी को अलसुबह मेघराज सिंह के जयपुर में वैशाली नगर स्थित आवास, उदयपुर, अजमेर और नागौर में तीन दर्जन से अधिक स्थानों पर छापे की कार्रवाई हुई थी। 

ईडी की सभी टीम दस्तावेज और राशि जब्त कर ईडी के जयपुर मुख्यालय पहुंच गई हैं। ईडी ने मेघराज सिंह को गिरफ्तार करने के लिए कई जगह छापे मारे, लेकिन वे गिरफ्त में नहीं आ सकें। ईडी ने पुलिस की दर्ज की गई एफ आईआर के आधार पर जांच शुरू की गई थी। ईडी ने आरोपी के सभी बैंक खातों को सीज कर दिया है। जयपुर ऑफिस में ईडी को सर्च के दौरान पांच लाख, नागौर से 30 लाख रुपए नकद बरामद किए। जबकि अन्य जगह से 2.16 लाख रुपए मिले हैं। 

Tags: ED

Post Comment

Comment List

Latest News

एजुकेशन कंसलटेंसी की आड़ में फर्जी डिग्रियां देने वाले तीन मास्टर माइंड पकड़े, ई-मित्र से 700 मार्कशीट बरामद एजुकेशन कंसलटेंसी की आड़ में फर्जी डिग्रियां देने वाले तीन मास्टर माइंड पकड़े, ई-मित्र से 700 मार्कशीट बरामद
पुलिस ने विकास मिश्रा निवासी पटना बिहार, सत्यनारायण शर्मा निवासी वाटिका सांगानेर और विकास अग्रवाल निवासी कोटपुतली बहरोड़ को गिरफ्तार...
बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल
तालिबान की सोच से प्रेरित है मदन दिलावर का बयान : गुर्जर
उपचुनाव में हार के डर से बौखलाए भाजपा के मंत्री, इनका लोकतंत्र में नहीं है भरोसा : जूली
प्रदेश में तापमान गिरने से सुबह-शाम होने लगा सर्दी का अहसास
पानी के अवैध कनेक्शन काटने में विभाग के छूटे पसीने, विजिलेंस शाखा स्थापित करने का सरकार को भेजेगा प्रस्ताव
युद्ध में नहीं, दुनिया को बुद्ध में मिल सकता है समाधान : मोदी