एक्सिस बैंक ने राजस्थान में 5 नई शाखाओं का किया उद्घाटन

एक्सिस बैंक ने राजस्थान में 5 नई शाखाओं का किया उद्घाटन

एक्सिस बैंक ने राज्य में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करने के उद्देश्य से राजस्थान में 5 नई शाखाओं का उद्घाटन किया।

जयपुर। एक्सिस बैंक ने राज्य में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करने के उद्देश्य से राजस्थान में 5 नई शाखाओं का उद्घाटन किया। यह रणनीतिक विस्तार बैंक की राज्य में अपनी सेवाओं को व्यापक बनाने की योजना का हिस्सा है, जिसके तहत ग्राहकों को बैंकिंग उत्पादों और सेवाओं की व्यापक श्रृंखला प्रदान की जाएगी।

नई शाखाएं उदयपुर के फतेहपुरा और अशोक नगर, चित्तौड़गढ़ के सेंथी, कोटा के रामपुरा, और अलवर जिले के जापानी जोन, नीमराणा में स्थापित की गई हैं। उदयपुर की फतेहपुरा शाखा का उद्घाटन कांग्रेस के जिला प्रतिनिधि श्री लाल सिंह झाला और मार्बल एसोसिएशन सुखेर के अध्यक्ष बन्ना राम चौधरी ने किया। इस मौके पर बैंक के सीनियर अधिकारी  हरिंदरपाल सिंह कोहली, सर्कल हेड- राजस्थान, भी उपस्थित थे।

बैंकिंग सेवाओं का विस्तार
ये शाखाएं व्यक्तिगत बैंकिंग, डिजिटल बैंकिंग, लोन उत्पादों (पर्सनल, सोना, हाउसिंग, वाहन, कार्यशील पूंजी, आदि), और बीमा सेवाओं सहित कई तरह के उत्पाद और सेवाएं पेश करेंगी। इसका उद्देश्य बड़े, मध्यम और छोटे कॉर्पोरेट्स, एमएसएमई, कृषि और खुदरा व्यापारियों की बैंकिंग आवश्यकताओं को पूरा करना है। इसके साथ ही ग्रामीण और बिना बैंक वाली आबादी को भी सेवाएं मुहैया कराई जाएंगी।

बैंकिंग की नई ऊंचाइयों की ओर
उद्घाटन समारोह के दौरान अर्निका दीक्षित, प्रेसिडेंट और हेड - ब्रांच बैंकिंग, एक्सिस बैंक ने कहा, “इन नई शाखाओं के उद्घाटन के साथ, हम राज्य में अपने ग्राहकों को डिजिटल और कस्टमाइज्ड वित्तीय समाधानों की बेहतर पहुंच प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। एक्सिस बैंक राजस्थान की आर्थिक वृद्धि में योगदान करते हुए ग्राहकों को स्मार्ट और आधुनिक वित्तीय सेवाएं प्रदान करेगा।”

Read More आरओबी परियोजना में बाधक निर्माणों पर चला जेडीए का बुलडोजर

इन शाखाओं के उद्घाटन के साथ, एक्सिस बैंक की अब राजस्थान में कुल 214 शाखाएं और 361 एटीएम सेवाएं संचालित हो रही हैं।

Read More राज्य सरकार महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कर रही काम : दीया कुमारी

Post Comment

Comment List

Latest News