बंगलादेश में इमारत में आग लगने से 44 लोगों की मौत

बेहोशी की हालत में इमारत से बाहर निकाला है

बंगलादेश में इमारत में आग लगने से 44 लोगों की मौत

रिपोर्ट में कहा गया है कि बचाए गए 75 लोगों में से अग्निशमन कर्मियों ने 42 लोगों को बेहोशी की हालत में इमारत से बाहर निकाला है।

ढाका। बंगलादेश की राजधानी ढाका में एक व्यावसायिक इमारत में आग लगने से कम से कम 44 लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस महानिरीक्षक चौधरी ने बताया कि 44 लोगों की मौत हो गई है और 75 लोगों को आग से बचाया गया है। बचाए गए कुछ लोगों को सुरक्षित घर लौटने से पहले प्राथमिक उपचार दिया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि बचाए गए 75 लोगों में से अग्निशमन कर्मियों ने 42 लोगों को बेहोशी की हालत में इमारत से बाहर निकाला है।

इमारत की पहली मंजिल पर स्थित कच्ची भाई रेस्तरां में गुरूवार को स्थानीय समय रात करीब 9:45 बजे आग लग गई फिर अन्य मंजिलों तक फैल गयी। रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस और सीमा रक्षकों की सहायता से देश की अग्निशमन सेवा की 13 इकाइयों को आग बुझाने में लगभग 2 घंटे लग गए। रिपोर्ट में अग्निशामकों के हवाले से कहा गया है कि ज्यादातर लोगों की मौत सात मंजिला इमारत से कूदने या जलने और दम घुटने से हुई है। 

Tags: fire

Post Comment

Comment List

Latest News

कांग्रेस ज्यादातर सीटों पर जीत के लिए है आश्वस्त, दूसरे फेज में भाजपा की हालत होगी खराब : गुर्जर कांग्रेस ज्यादातर सीटों पर जीत के लिए है आश्वस्त, दूसरे फेज में भाजपा की हालत होगी खराब : गुर्जर
लोकसभा क्षेत्र में भाजपा नेताओं की यह हालत हो गई की वह अपने लोकसभा छोड़कर दूसरी जगह भी नहीं जा...
समित शर्मा ने पेयजल आपूर्ति का लिया जायजा, अवैध बूस्टरों के विरुद्ध कार्रवाई के दिए निर्देश
मणिपुर में 11 मतदान केंद्रों पर फिर होगा मतदान
भाजपा के लिए एकतरफा जीत इस बार आसान लड्डू नहीं
दूसरे फेज की सीटों में कांग्रेस दलित-अल्पसंख्यकों तक पहुंचने में जुटी
अफगानिस्तान में एक चिपचिपी खदान में बम विस्फोट, एक व्यक्ति की मौत
महावीर जयंती पर निकाली शोभा यात्रा, घरों पर फहराया पचरंगा जैन ध्वज