उत्‍तर प्रदेश में महिला ने टूटी पटरी देखकर लहराई साड़ी

एक महिला ने ट्रेन को रुकवा दिया

उत्‍तर प्रदेश में महिला ने टूटी पटरी देखकर लहराई साड़ी

उत्‍तर प्रदेश के एटा में एक महिला ने ट्रेन को रुकवा दिया। इससे बड़ा हादसा होने से बच गया। महिला ने रेल की पटरी को टूटा हुआ देखा। इसके बाद महिला ने अपनी लाल साड़ी को लहराया।

एटा। उत्‍तर प्रदेश के एटा में एक महिला ने ट्रेन को रुकवा दिया। इससे बड़ा हादसा होने से बच गया। महिला ने रेल की पटरी को टूटा हुआ देखा। इसके बाद महिला ने अपनी लाल साड़ी को लहराया। इसे देखकर ट्रेन को रोक दिया गया। इसके बाद महिला की लोग चर्चा कर रहे है।

थाना अवावगढ़ क्षेत्र के कुलबा रेलवे हाल्‍ट स्‍टेशन के पास का है। यहां महिला खेतों में काम करने जा रही थी। महिला को रेल की पटरी टूटी हुई दिखाई दी। इसके बाद उन्होंने स्वयं के आवास से लाल कपड़ा लाकर पटरी पर बांध दिया। ट्रेन को देखकर उन्होंने साड़ी लहराई। इसके बाद ट्रेन को रोक दिया गया। महिला ने ट्रेन के ड्राइवर को टूटी हुई पटरी दिखाई।

Post Comment

Comment List

Latest News

तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
प्रदेश में तापमान में बढ़ोतरी होने के साथ शहर और गांव में पानी की किल्लत बढ़ने लगी है।
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत
जयपुर में अंधड के साथ हल्की बारिश 
सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी
राकांपा ने जारी किया घोषणा-पत्र, महिलाओं को नौकरी में 50% आरक्षण देने का वादा
गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता