कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद

कश्मीर के लोगों की मदद करना चाहते हैं

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद

संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए किसी से आदेश नहीं लेते। उन्होंने कहा कि कमान गुलाम नबी आजाद के हाथ में है, किसी बाहरी ताकत के हाथ में नहीं।

श्रीनगर। डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि वह किसी से आज्ञा नहीं लेते हैं और कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला उनकी पार्टी का फैसला था। आजाद ने डीपीएपी उम्मीदवार पार्रे द्वारा अनंतनाग में अनंतनाग संसदीय क्षेत्र के लिए नामांकन-पत्र दाखिल करने के बाद कहा कि वह जम्मू-कश्मीर के लोगों की मदद करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जब मैं दिल्ली से आया, तो मैंने लोगों से कहा था कि मैं जम्मू-कश्मीर के लोगों की सेवा करूंगा। मेरे लोगों ने मुझसे कहा कि मैं संसद का चुनाव लड़कर फिर से दिल्ली जा रहा हूं और जो मैंने कहा था, उसका उलटा कर रहा हूं। इसलिए मैंने उनकी बात सुनी और यहीं उनकी सेवा करने का फैसला किया।

संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए किसी से आदेश नहीं लेते। उन्होंने कहा कि कमान गुलाम नबी आजाद के हाथ में है, किसी बाहरी ताकत के हाथ में नहीं। डीपीएपी ने घोषणा की थी कि आजाद अनंतनाग सीट से चुनाव लड़ेंगे। इसके बाद आजाद की पार्टी ने पार्रे को अपनी पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया। पार्रे एक सक्षम उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि पारे आराम से चुनाव जीतेंगे। पूर्व कांग्रेसी नेता ने कहा कि उधमपुर संसदीय क्षेत्र में डीपीएपी की स्थिति बहुत अच्छी है, जहां पहले चरण का मतदान हो रहा है।

 

Tags: election

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी को उल्टे पड़ रहे हथकंडे, दे रहे अजीबोगरीब बयान: गहलोत मोदी को उल्टे पड़ रहे हथकंडे, दे रहे अजीबोगरीब बयान: गहलोत
लोकसभा चुनाव प्रचार में पीएम मोदी के भाषणों में कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बार बार हमला बोलने के बाद...
भाजपा के बाहरी नेता प्रवासी पक्षी, वह हमसे बिल्कुल अलग : ममता
गर्मी पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग: अस्पतालों में फायर फाइटिंग सिस्टम लगाने और पानी बिजली की पूरी व्यवस्था रखने की निर्देश
सिसोदिया ने जमानत के लिए हाईकोर्ट में लगायी गुहार
अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ डीएसटी टीम की कार्रवाई
आप ने शुरू किया जेल का जवाब वोट से हस्ताक्षर अभियान, भाजपा का करेंगे सफाया
Stock Market : मिडकैप एवं स्मॉलकैप के मजबूत प्रदर्शन की बदौलत लौटी तेजी