लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी का बढ़ता कुनबा; करण सिंह, पुखराज गर्ग और भंवर सिंह समेत कई नेता बीजेपी में शामिल

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी का बढ़ता कुनबा; करण सिंह, पुखराज गर्ग और भंवर सिंह समेत कई नेता बीजेपी में शामिल

लोकसभा चुनावों की आज घोषणा होने वाली है। राजस्थान की दोनों मुख्य पार्टियों के नेताओं का इधर-उधर जाने का दौर तेज गया है। आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर कई नेताओं ने भाजपा का दामन थामा।

जयपुर। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने कांग्रेस को एक और बड़ा झटका दिया है। कांग्रेस के पूर्व सांसद, विधायकों सहित 18 नेताओं ने शनिवार को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इसके साथ ही अन्य दलों के भी डेढ़ दर्जन नेता बीजेपी में शामिल हुए। इन नेताओं में अलवर से कांग्रेस के सांसद रहे डॉ. करण सिंह, आरएलपी के पुखराज गर्ग, भंवर सिंह पलाड़ा, महेन्द्र सिंह गुर्जर, महेश शर्मा सहित कई नेता भाजपा में शामिल हो रहे है।

बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय पर ज्वॉइनिंग के समय पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, राजेन्द्र राठौड़, अरूण चतुर्वेदी सहित तमाम भाजपा नेता थे।

कल दिया था करण सिंह ने कांग्रेस से इस्तीफा
कांग्रेस की टिकट पर 2018 में अलवर लोकसभा क्षेत्र से उपचुनाव जीत कर आए डॉ. करण सिंह ने कल कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया था। उन्होने अपना इस्तीफा पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा को भेजा था। 

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने कांग्रेस को एक और बड़ा झटका दिया है। कांग्रेस के पूर्व सांसद, विधायकों सहित 18 नेताओं ने शनिवार को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इसके साथ ही अन्य दलों के भी डेढ़ दर्जन नेता बीजेपी में शामिल हुए।

Read More ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता

भाजपा मुख्यालय में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, राजेंद्र राठौड़, अरुण चतुर्वेदी की मौजूदगी में कांग्रेस के पूर्व सांसद करण सिंह यादव, पूर्व विधायक परम नवदीप सिंह, पूर्व निर्दलीय विधायक सुरेश टांक, जिला प्रमुख सुशील कंवर पलाड़ा, कांग्रेस से चूरू विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी प्रताप पूनिया, अलवर जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर, पूर्व विधायक पुखराज गर्ग ने भाजपा ज्वॉइन की। 

Read More अनंतनाग सीट पर चुनाव तिथि पुनर्निर्धारण की मांग को लेकर महबूबा ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र

कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले प्रताप पूनिया ने 2014 में लोकसभा सीट चूरू से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा था। डॉ. करण सिंह यादव को अलवर लोकसभा सीट से टिकट नहीं मिलने के कारण कांग्रेस आलाकमान से नाराजगी जताते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।  वे अलवर से सांसद भी रह चुके हैं,  अब उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

Read More असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट

 

Post Comment

Comment List

Latest News

बीड़ी, सिगरेट, गुटका स्मारक से बाहर ही रखे, इनके दाग अच्छे नहीं बीड़ी, सिगरेट, गुटका स्मारक से बाहर ही रखे, इनके दाग अच्छे नहीं
स्मारक परिसर में जगह-जगह धूम्रपान ना करने के साइन बोर्ड भी लगे होने चाहिए। यहां सुरक्षा में तैनात होमगार्ड के...
आधे नाले भी नहीं हुए साफ, ग्रेटर महापौर ने दिखाई सख्ती
अनंतनाग सीट पर चुनाव तिथि पुनर्निर्धारण की मांग को लेकर महबूबा ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र
अमेरिका ने भारत की तीन कंपनियों पर लगाया बैन, ईरान की मदद पर बौखलाया
शहर में बीचों-बीच खूबसूरत जंगल, देखकर विश्वास नहीं होता : द्रविड़
छात्रवृत्ति में करोड़ों का फर्जीवाड़ा पकड़ा, शैक्षणिक संस्थानों को किया ब्लैकलिस्टेड
न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया