बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में हसरंगा की संन्यास के बाद फिर वापसी

बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में हसरंगा की संन्यास के बाद फिर वापसी

श्रीलंका की टीम में वानिंदु हसरंगा को शुक्रवार से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए 17 सदस्यीय टीम में नामित किया गया है।

कोलंबो। पिछले साल टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाले ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा को श्रीलंका ने बांग्लादेश के साथ होने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए टीम में वापस बुलाया है।

श्रीलंका की टीम में वानिंदु हसरंगा को शुक्रवार से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए 17 सदस्यीय टीम में नामित किया गया है। इसके साथ ही तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा की भी टीम में वापसी हुई है और अनकैप्ड ऑफ स्पिनर निशान पाइरिस को टीम में जगह मिली है।

उल्लेखनीय है कि हसरंगा ने सफेद गेंद वाले क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अगस्त 2023 में टेस्ट से संन्यास की घोषणा की थी। अब तक चार टेस्ट मैचों में उनके नाम 100.75 की औसत से चार विकेट हैं। उन्होंने आखिरी बार अप्रैल 2021 में घरेलू मैदान पर बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट खेला था।

दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला तीन अप्रैल को समाप्त होगी। इस कारण हसरंगा आईपीएल मेें सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पहले तीन मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। श्रीलंकाई तेजगेंदबाज लाहिरू ने एक साल से कोई टेस्ट नहीं खेला है। जहां तक पेइरिस ने अपने पिछले चार प्रथम श्रेणी मैचों में 24 विकेट लिए हैं। कुल मिलाकर, उन्होंने 37 मैचों में 24.79 की औसत से 153 विकेट लिए हैं।

Read More ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता

पहला टेस्ट शुक्रवार से सिलहट में शुरू होगा। बांग्लादेश टेस्ट के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट के लिए श्रीलंका टीम में धनंजय डी सिल्वा (कप्तान), कुसल मेंडिस, दिमुथ करुणारत्ने, निशान मदुश्का, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांदीमल, सदीरा समरविक्रमा (विकेटकीपर), काङ्क्षमडु मेंडिस, लाहिरू उदारा, वाङ्क्षनदु हसरंगा, प्रभात जयसूर्या, रमेश मेंडिस, निशान पेइरिस, कासुन राजिथा, विश्वा फर्नांडो, लाहिरू कुमारा और चमिका गुणशेखरा का नाम शामिल है।

Read More Candidates Chess Tournament : 17 वर्षीय गुकेश ने इतिहास रचते हुए विश्व शतरंज का जीता खिताब

Post Comment

Comment List

Latest News

ऑस्ट्रेलिया में एक विमान क्रैश, पायलट की मौत ऑस्ट्रेलिया में एक विमान क्रैश, पायलट की मौत
पुलिस ने बताया कि प्रांत के उत्तर-पूर्व स्थित माउंट ब्यूटी में स्थानीय समयानुसार करीब 1:45 बजे विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया।...
पहले चरण के मतदान में अपनी हार सुनिश्चित देखते हुए मोदी ने कांग्रेस के घोषणा-पत्र को दिया महत्व : चिदंबरम 
बीएसएनएल ने कॉपर लैंडलाइन को FTTH में मुफ्त अपग्रेड करने के लिए दो नए किफायती प्लान लांच किए
निगम की सभी पशु एम्बुलेंस खराब
अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में 06 सितंबर को होगी रिलीज
सिटी पैलेस में 'द पैलेस MUN'24' के तीसरे संस्करण का आयोजन
मणिपुर में संदिग्ध कुकी उग्रवादियों का हमला, सीआरपीएफ के 2 जवान शहीद