बीएसएनएल ने कॉपर लैंडलाइन को FTTH में मुफ्त अपग्रेड करने के लिए दो नए किफायती प्लान लांच किए

बीएसएनएल ने कॉपर लैंडलाइन को FTTH में मुफ्त अपग्रेड करने के लिए दो नए किफायती प्लान लांच किए

बीएसएनएल ग्राहकों को परेशानी मुक्त, विश्वस्तरीय दूरसंचार सेवाएं प्रदान करने के अपने प्रयास में, बीएसएनएल ने मौजूदा लैंडलाइन को फाइबर मोड में अपग्रेड करने के लिए दो नए फाइबर (एफ.टी.टी.एच.) कनेक्शन के प्लान शुरू किए हैं।

जयपुर। बीएसएनएल ग्राहकों को परेशानी मुक्त, विश्वस्तरीय दूरसंचार सेवाएं प्रदान करने के अपने प्रयास में, भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने मौजूदा लैंडलाइन को फाइबर मोड में अपग्रेड करने के लिए दो नए फाइबर (एफ.टी.टी.एच.) कनेक्शन के प्लान शुरू किए हैं- एफ.टी.टी.एच. सुलभ एवं फाइबर बेसिक वैल्यू प्लान । मौजूदा इनकमिंग की सुविधा वाले ग्राहकों कि डिमांड पर एफ.टी.टी.एच.सुलभ प्लान में मात्र 150 रुपये में इनकमिंग की सुविधा के साथ 1GB डाटा भी 10 Mbps की स्पीड तक दिया जायेगा। वहीँ दूसरी और फाइबर बेसिक वैल्यू प्लान के अंतर्गत  मात्र 199 रुपये में ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर स्थानीय और एसटीडी असीमित कॉल का आनंद ले सकते हैं । इसके  अलावा इन्टरनेट  डेटा डाउनलोड 1 जीबी तक 10 एमबीपीएस तक की गति से डाउनलोड कर सकते हैं।

राजेश कुमार अग्रवाल, प्रधान महाप्रबंधक जयपुर ने बताया कि पहले से चल रहे फाइबर कनेक्शन के प्लानो की श्रृंखला में ही यह दोनों नए प्लान बहुत ही किफायती जो कि कम आवश्यकता वाले उपभोक्ताओं की मांग को ध्यान में रखते हुए बनाए गए हैं। निश्चित रूप से जनता के लिए उपयोगी सिद्ध होंगे और अधिक से अधिक उपभोक्ताओं को बीएसएनएल फाइबर  सेवा से जोड़ेंगे।

 

Post Comment

Comment List

Latest News