सड़क पर टूटा पड़ा था बिजली का तार, दो बच्चों ने छू लिया, मौत

सड़क पर टूटा पड़ा था बिजली का तार, दो बच्चों ने छू लिया, मौत

उदयपुर जिले के झाड़ोल थाना क्षेत्र के ढढावली में गुरुवार देर शाम सड़क पर टूट कर गिरे बिजली के तार को छूने से दो बालकों की मौत हो गई।

झाड़ोल। उदयपुर जिले के झाड़ोल थाना क्षेत्र के ढढावली में सड़क पर टूट कर गिरे बिजली के तार को छूने से दो बालकों की मौत हो गई। थानाधिकारी रतनसिंह ने बताया कि ढढावली निवासी दो मासूम कमलेश (14) और महेंद्र (13) गुरुवार शाम को खेत से घर जा रहे थे। रास्ते में ही खंभे से टूट कर गिरा बिजली का तार पड़ा था, गलती से दोनों ने तार को छू लिया और करंट लगने से दोनों मासूमों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के चिल्लाने पर आस पास से ग्रामीण मौके पर दौड़ कर आए लेकिन विद्युत लाइन चालू होने पर कुछ कर ही नहीं पाए। आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार सुबह झाड़ोल एसडीएम मणिलाल तिरगर को ज्ञापन सौंपा और लापरवाह विद्युत निगम के कर्मचारियों को बर्खास्त करने की मांग की।

15 दिन से टूटा पड़ा था तार, चारा भी जल चुका : पंद्रह दिन पूर्व खंभे से यह तार टूट कर गिर गया था जिससे खेत में पड़ा हजारों रुपए का चारा भी जल गया था। ग्रामीणों ने कई बार विद्युत निगम के कर्मचारियों से तार दुरुस्त करने की मांग की, लेकिन लापरवाह कर्मचारियों ने तार नहीं हटाया। इसके चलते गुरुवार शाम दो मासूम बालको को इसका खमियाजा उठाना पड़ा। इधर, विद्युत निगम के अधिकारियों से 15 दिन से विद्युत तार टूटने होने की जानकारी से इनकार किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News