जब वोट गलत हाथों में जाता था तो लोग मुजफ्फरनगर आने से डरते थे: CM योगी

योगी बोले- वोट की ताकत ने ही आस्था को दिलाया सम्मान

जब वोट गलत हाथों में जाता था तो लोग मुजफ्फरनगर आने से डरते थे: CM योगी

योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में भारत लगातार सही दिशा में आगे बढ रहा है और अगले तीन वर्षो में भारत विश्व की तीसरी महाशक्ति बनकर उभरेगा।

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि वोट की ताकत ने ही अयोध्या में 500 सालों के लंबे इंतजार को खत्म कर आस्था को सम्मान दिलाया है।

जानसठ रोड स्थित लाला जगदीश प्रसाद स्कूल में आज प्रबुद्ध सम्मेलन में आयोजित कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी संजीव बालियान का समर्थन करते हुये योगी ने कहा कि जब वोट वोट गलत हाथों में जाता था तो मुजफ्फरनगर आने से लोग डरते थे और अब जब सही हाथों में वोट गया तो अराजकता समाप्त हो गई।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में भारत लगातार सही दिशा में आगे बढ रहा है और अगले तीन वर्षो में भारत विश्व की तीसरी महाशक्ति बनकर उभरेगा। उन्होंने लोगों से मतदान की अपील करते हुये कहा कि 19 अप्रैल को गर्मी, बरसात या तूफान कुछ भी हो मगर मतदान करने के लिए जरुर घरों से बाहर निकले।

योगी ने अपने संबोधन की शुरुआत पूर्व प्रधानमंत्री और किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह को याद करने के साथ की। उन्होने कहा कि वे पिछले करीब 15 वर्षो से इस गीत को सुनते आ रहे थे- होली खेले रघुवीरा अवध में, होली खेले रघुवीरा मगर अयोध्या राम के बिना अधूरी थी और आज वहां पर रामलाल की मूर्ति भी विराजमान है और अयोध्या में धूमधाम के साथ श्रद्धालुओं द्वारा होली खेली गयी जो आप सभी के सामने है। उक्त गाने के बोल आज साक्षात देखने को मिल रहे है क्योंकि आज स्वंय आज राम अयोध्या में विराजमान है।

Read More  जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या

मुख्यमंत्री ने कहा कि भागवत की भूमि को दुनिया शुकतीर्थ के रूप में जानती है। शुकतीर्थ को पुराना वैभव लौटाने का काम भाजपा सरकार ने किया। जनभावना के अनुरूप काम किया। दुनिया में किसी के पास पांच  हजार साल पुराना इतिहास नहीं, लेकिन मुजफ्फरनगर के पास है। चौधरी साहब को सम्मान पहले मिलना चाहिए था। पूर्व सरकारों ने उन्हें यह सम्मान नहीं दिया। देश के विकास का रास्ता गांव और खलिहान से होकर जाता है, यह बात चौधरी साहब ने ही कही थी।

Read More बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी

योगी ने कहा ''समाज के प्रबुद्ध वर्ग से मिलने आए हैं। आपका वोट सही हाथ में गया तो जनपद कांवड यात्रा के लिए पहचाना जाता है और जब वोट गलत हाथों में जाता था तो मुजफ्फरनगर आने से लोग डरते थे। ही हाथों में वोट गया तो अराजकता समाप्त हो गई। पांच सौ वर्षो के बाद वोट की ताकत ने ही आस्था को सम्मान दिलाया है।"

Read More शासन सचिव ने फिर किया जलभवन का औचक निरीक्षण : 11 अनुपस्थित मिले, चार को नोटिस

उन्होंने कहा कि यूपी में अब तक 18 लाख पीएम स्वनिधि योजना में ऋण की स्वीकृति हुई है। वोट की कीमत आप लोगों केा समाज को बतानी होगी। एक तरफ फैमिली फर्स्ट और दूसरी तरफ नेशन पहले है। वे जातिवाद की बात करते हैं और मोदी गरीब कल्याण की बात करते हैं। वह तुष्टीकरण की बात करते हैं और मोदी सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं। मोदी के हाथों में भारत की सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित है और विदेशों में भी भारत का परचम लहरा रहा है।

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

इराक में एक गैस क्षेत्र पर ड्रोन हमला, 4 लोगों की मौत इराक में एक गैस क्षेत्र पर ड्रोन हमला, 4 लोगों की मौत
हमले का  निशाना बना खोर मोर गैस क्षेत्र, सुलेमानी प्रांत में स्थित है और संयुक्त अरब अमीरात स्थित ऊर्जा कंपनी...
टोयोटा फॉर्च्यूनर का लीडर एडिशन लाँच
रैंकिंग सही करने के प्रयास, 15 वार्डों में शुरू किया पायलट प्रोजेक्ट
प्रत्याशियों ने पीसीसी को अवगत कराया, कांग्रेस को एक दर्जन से अधिक सीटों पर भीतरघात का खतरा
बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ चुनाव आयोग का एक्शन, केस दर्ज
दूदू जिला कलेक्टर एवं पटवारी के विरुद्ध एसीबी ने की छापेमारी
गाजा में फिलीस्तीनियों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 34,356 हुआ