डोटासरा ने शिक्षा मंत्री दिलावर पर किया पलटवार- दिलावर खो चुके मानसिक संतुलन, बयान पर करूंगा कानूनी कार्रवाई

डोटासरा ने शिक्षा मंत्री दिलावर पर किया पलटवार- दिलावर खो चुके मानसिक संतुलन, बयान पर करूंगा कानूनी कार्रवाई

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के पेपरलीक मामले में डोटासरा और गहलोत के जेल जाने के बयान पर पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने पलटवार करते हुए कहा है कि दिलावर अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं।

जयपुर। शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के पेपरलीक मामले में डोटासरा और गहलोत के जेल जाने के बयान पर पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने पलटवार करते हुए कहा है कि दिलावर अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। उनके बयान पर वकील से राय लेकर कानूनी कार्रवाई करूंगा।
मीडिया से बात करते हुए डोटासरा ने कहा कि दिलावर मानसिक संतुलन हो चुके हैं। वे ऐसे शिक्षा मंत्री हैं जो शिक्षा के अलावा सब कुछ बोलते हैं। जिसको गालियां देनी हैं वो देते हैं। पहले भी एक दिन किसी गांव में धक्का मुक्की हुई थी। कल एक महिला के साथ उन्होंने धक्का मुक्की की है। भाजपा में अगर ऐसे शिक्षा मंत्री हैं तो मैं समझता हूँ कि अब शिक्षा का क्या हाल होगा, हमारे बच्चों का क्या हाल होगा, ये देखने वाली बात है। मैने दोनों बयानों को मेरे वकील को दिया है। अगर आवश्यकता पड़ी तो हम इनके खिलाफ़ कोर्ट के अंदर अवमानना का केस भी करेंगे और इनको चैलेंज करते हैं कि जो अपराधी है उनको पकड़ो। लेकिन ये क्या? मदन दिलावर जी क्या एसओजी के हेड है। डीजीपी है। क्या ग्रह मंत्री है? क्या देश के प्रधानमंत्री है? ये कैसे ऐसे बकवास कर रहे हैं? ये बकवास है। शिक्षा मंत्री हो तो शिक्षा का विजन बताएं। शिक्षा का कोई विज़न नहीं है, वो जेल जाएगा। महिला के धक्का दे दो, किसी को पैर तोड़ने की नसीहत दे दो। माता को हाथ जोड़ करके किसी को कुछ कह दो। जो नरेंद्र मोदी को वोट नहीं देगा वो राम का हत्यारा होगा। इस तरीके का बयान देना मैं समझता हूँ की शायद मानसिक संतुलन वो खो चूके है। और उनसे विभाग तो समझ ही नहीं रहा है। बाकी ऐसे जनप्रतिनिधि अगर भारतीय जनता पार्टी में मंत्री बने हुए है और शिक्षा जैसा महकमा है, ये हमारे प्रदेश के लिए शर्म की बात है। हमारा सब का सर झुक रहा है।

भाजपा पहले चोरी और अब सीनाजोरी कर रही
बांसवाड़ा में अंतिम समय पर प्रत्याशी घोषणा के सवाल पर कहा कि इंडिया अलायन्स में उनका आना तीन चार स्टेट की प्रॉब्लम थी तो हम देख रहे थे की वो शुरू हो जाएगी, लेकिन वो तीन चार स्टेट का मामला था तो जो हमारी अलायन्स कमिटी थी उसमें सहमति नहीं बन पाई, इसलिए हमने अंतिम समय में वहाँ पर प्रत्याशी उतारा है। मैं समझता हूँ कि हम सबका उद्देश्य है कि हम कैसे भारतीय जनता पार्टी को हराएं। इस तानाशाह सरकार जो ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई का दुरुपयोग करके एक जो तानाशाही से देश को चला रही है, विपक्षी पार्टियों को क्रैश कर रही है, इलेक्ट्रॉल बॉन्ड से घोटाले कर रही है, चोरी और सीना चोरी कर रही है। मैं समझता हूँ कि इन सब चीजों को देखते हुए हम लोग आगे बढ़ रहे हैं।

इंडिया गठबंधन सरकार बनने पर लागू होंगी गारंटी
डोटासरा ने कहा कि हमारा घोषणा पत्र कल लॉन्च हो रहा है और कल माननीय सोनिया गाँधी, खड़गे और प्रियंका गाँधी जी भी आ रही है। वो सब लोग आएँगे और हम बड़ी विशाल जनसभा करेंगे और उसमें हमारे घोषणा पत्र के बारे में खड़गे, सोनिया और प्रियंका बताएंगे तो मैं समझता हूँ कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है और अब की बार जो हमारा घोषणा पत्र है और हमारी जो गारंटी है। आ रही है वो 101 प्रतिशत हमारी इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पे वो लागू होंगी। जनता को फायदा मिलेगा। ये केवल थोथी गारंटी की बात करते हैं, मन की बात करते हैं, काम की बात नहीं करते हैं। देश में  अघोषित आपात्काल इन्होंने लगा रखा है। जो कोई भी अगर बीजेपी के खिलाफ़ बोलता है, चाहे वो पत्रकार हो, चाहे वो नेताओं चाहे वो अक्टिविस्ट हो, बुद्धिजीवी हो, उसको अंदर डाल दो, उसकी आवाज को चुप करा दो। मैं समझता हूँ कि सोशल मीडिया के लिए भी इन्होंने बैन लगा कर के एक कमेटी बैठा दी थी। सरकार की वो कहेगी वो कंटेंट पास करेगी, वो ही चलेगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

बेहद जरूरी है संकटग्रस्त जैव प्रजातियों का संरक्षण बेहद जरूरी है संकटग्रस्त जैव प्रजातियों का संरक्षण
वन्य जीव-जंतु और उनकी विविधता धरती पर अरबों वर्षों से हो रहे जीवन के सतत् विकास की प्रक्रिया का आधार...
उद्योगों के लिए संसाधन पर्याप्त, राजनीतिक इच्छा शक्ति नहीं
पेयजल सिस्टम गड़बड़ाया : पानी का प्रेशर कम, सप्लाई समय भी घटाया
लोकसभा चुनाव : 2019 की क्लोज कॉन्टेस्ट वाली वो सीटें जिनपर टिका है एनडीए और इंडिया दोनों का 2024 का चुनावी गणित!
म्यांमार में हिंदुओं और बौद्धों पर आफत, 5000 घर जलाए 
चार जून को करौली-धौलपुर का सबसे पहले और बाड़मेर का अंत में होगा नतीजा घोषित
कंप्यूटर पार्ट्स फैक्ट्री में लगी भीषण आग