BJP 45th Foundation Day : प्रदेश मुख्यालय पर हुआ झंडारोहण, सीएम बोले- भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल

BJP 45th Foundation Day : प्रदेश मुख्यालय पर हुआ झंडारोहण, सीएम बोले- भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल

भाजपा ने आज अपना 45वां स्थापना दिवस मनाया। प्रदेश मुख्यालय पर विशेष कार्यक्रम हुआ। मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने झण्डारोहण किया।

जयपुर। भाजपा ने आज अपना 45वां स्थापना दिवस मनाया। प्रदेश मुख्यालय पर विशेष कार्यक्रम हुआ। मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने झण्डारोहण किया। स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर प्रदेश मुख्यालय को रंग-बिरंगी रोशनी और भगवा रंग से सजाया गया। वहीं कार्यालय के मुख्य द्वार पर सजावट की गई। स्थापना दिवस के उपलक्ष में सभी कार्यकर्ताओ ने अपने-अपने घर एवं प्रतिष्ठानों पर भाजपा का झंडा फहराया। इस दौरान वी. सतीश, विजया राहटकर, डॉ. किरोड़ी लाल मीणा, घनश्याम तिवाड़ी, नारायण पंचारिया, जोगाराम पटेल, श्रवण सिंह बगड़ी और अन्य नेता मौजूद रहे। 

आज विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल: सीएम भजनलाल

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा कि राजनीति का उद्देश्य राष्ट्र निर्माण के लिए होना चाहिए, भाजपा की राजनीति का एकमात्र उद्देश्य राष्ट्र निर्माण, आज देश में जनता की सबसे पसंदीदा पार्टी भाजपा है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास... अंत्योदय, एकात्म मानववाद, राष्ट्रवाद व माँ भारती की सेवा को अपना ध्येय बनाकर चलने वाले विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल "भारतीय जनता पार्टी" के स्थापना दिवस के अवसर पर सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मुझे भाजपा पार्टी का कार्यकर्ता होने पर गर्व है जो कश्मीर से कन्याकुमारी तथा कच्छ से कोहिमा तक एक भारत, श्रेष्ठ भारत के संकल्प को सशक्त बना रहे है। प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि 45 साल के सफर में पार्टी आज इस मुकाम पर पहुंची है। कार्यकर्ताओ के बदौलत यह संभव हुआ है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कंप्यूटर पार्ट्स फैक्ट्री में लगी भीषण आग कंप्यूटर पार्ट्स फैक्ट्री में लगी भीषण आग
असिस्टेंट फायर ऑफिसर भंवरलाल ने बताया कि आग रात 8 बजे रोड नंबर 12 स्थित जी इनवायरो रिसाइकलिंग इंडस्ट्री प्रा...
नौतपा से पहले ही तपा प्रदेश, अगले तीन-चार दिन तक भीषण गर्मी का रेड अलर्ट
कार्मिकों के लंबे अवकाश निरस्त, मुख्यालय पर रहेंगे फील्ड अधिकारी
टीबी दवाओं की आपूर्ति स्थानीय स्तर पर खरीद कर उपलब्ध करवाई जा रही दवा, केंद्र से आपूर्ति बाधित
जहां पर समर्थन मूल्य पर सरसों चना की खरीद रहेगी शून्य, वे खरीद केंद्र अगले सीजन में होंगे बंद
फर्जी चेकिंग निरीक्षक बन कर रहा था बस चैक, पकड़ा
डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल