भाजपा में शामिल अधिकांश नेता कांग्रेसी नहीं थे, जयपुर में कांग्रेस जीतेगी : खाचरियावास

भाजपा में शामिल अधिकांश नेता कांग्रेसी नहीं थे, जयपुर में कांग्रेस जीतेगी : खाचरियावास

विद्याधरनगर से कांग्रेस नेता सीताराम अग्रवाल और कई पार्षदों के भाजपा में शामिल होने के मुद्दे पर जयपुर शहर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास, जिलाध्यक्ष आरआर तिवाडी और विद्याधर नगर के नेताओं ने भाजपा के दावे का खंडन किया।

जयपुर। विद्याधरनगर से कांग्रेस नेता सीताराम अग्रवाल और कई पार्षदों के भाजपा में शामिल होने के मुद्दे पर जयपुर शहर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास, जिलाध्यक्ष आरआर तिवाडी और विद्याधर नगर के नेताओं ने भाजपा के दावे का खंडन किया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भाजपा में कई लोगों के जॉइन करने के गलत नाम घोषित किए गए हैं, जबकि वो लोग हमारे साथ कांग्रेस में ही हैं। नेताओं ने ऐसे कांग्रेसजनों को मीडिया के सामने पेश भी किया।

पीसीसी मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए खाचरियावास ने कहा कि लोगों में चर्चा है कि भाजपा जीतते ही संविधान बदल देगी। मोदी को संसद में सांसद चुभते हैं। बिना सांसद पीएम नहीं बन सकते। मोदी चाहते हैं कि संसद में वो ही लोग पहुंचे जो संसद में बोल नहीं सकें और मुद्दों पर चुप रहे। भाजपा ने एक भी वादा पूरा नहीं किया। बुजुर्ग, विधवा, विकलांग पेंशन बंद कर दी। सीएम को वादे पूरे करने के मुद्दे पर खुली चुनौती देता हूं। ये सिर्फ कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते हैं। खुद के काम नहीं गिनाते। इनके विधायक जींस पहन रहे हैं और कर्मचारियों को जींस नही पहनने दे रहे। सचिन शर्मा के परिवार वालों को आज तक पूरी मदद नहीं दी। सीएम के सुरक्षा अधिकारी का बेटा मोहन सिंधी की हत्या कर देता है। जब ये 400 सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं तो हमारे नेताओं को भाजपा मे क्यों शामिल कर रहे हैं। सीताराम अग्रवाल को शामिल करने से विद्याधर नगर में कांग्रेस कमजोर नहीं होगी। विक्रम सिंह शेखावत, गिरिराज गर्ग, मंजू शर्मा जैसे कई नेता हमारे पास है। खाचरियावास ने आरोप लगाया कि सीताराम के साथ गए पार्षदों में कई गलत नाम जोड़े गए। इस अवसर पर कई कांग्रेस नेताओ ने मीडिया के सामने कहा कि हमारे भाजपा में शामिल होने की खबरें गलत हैं। हम मरते दम तक कांग्रेस से जुड़े रहेंगे। खाचरियावास और विक्रम सिंह ने कहा कि भाजपा में शामिल लोगों में 70 प्रतिशत से अधिक नाम वाले कांग्रेस के सदस्य ही नहीं हैं। सीताराम खुद भाजपा में रहे हैं। ये वो लोग गए हैं, जिनको पार्टी से कोई लेना देना नहीं है। जिलाध्यक्ष आरआर तिवाडी ने कहा कि भाजपा वाले एजेंसियों से डरा धमकाकर लोगों को ले तो लेंगे, लेकिन इससे कांग्रेस कमजोर नहीं होगी। भाजपा के स्वच्छ कांग्रेस मिशन से एक दिन भाजपा कांग्रेसयुक्त पार्टी बन जाएगी। विद्याधर नगर में हम भले ही 71 हजार अंतर से हारे, लेकिन लोकसभा चुनाव में जनता हमें पूरा प्यार देगी। खाचरियावास ने जयपुर के टुकडे नही होने दिए। सीएम भजनलाल को अपने विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करना पड़ रहा है, इससे इनकी कमजोरी सामने आती है।

Post Comment

Comment List

Latest News

जोधपुर में राष्ट्रीय स्तर के कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स के लिए उड़ीसा, आंध्र प्रदेश से नशे की सप्लाई जोधपुर में राष्ट्रीय स्तर के कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स के लिए उड़ीसा, आंध्र प्रदेश से नशे की सप्लाई
तस्कर के साथ उसका रिश्तेदार भी शामिल था, उसके घर पर भी दबिश देकर नशा जब्त किया गया। गांजे की...
तुष्टिकरण की राजनीति कर ममता ने गैर संवैधानिक आरक्षण दिया : सैनी
पाइप चोर गैंग का किया पर्दाफाश, तीन आरोपियों सहित माल खरीदार गिरफ्तार
Miss Rajasthan-Talent Round में टॉप 28 फाइनलिस्ट का दिखा दमखम
Loksabha Election, 6th Phase : 8 राज्यों की 58 सीटों पर मतदान
मुस्लिमों को धर्म आधारित आरक्षण संविधान की मूल भावना के खिलाफ : भजनलाल शर्मा
पीसीसी के नए मुख्यालय का काम फिर से शुरू करने की कवायद, क्राउड फंडिंग जुटाएगी कांग्रेस