लखनऊ ने आईपीएल में दिल्ली को 6 विकेट से हराया

155 रन बनाकर जीत अपने नाम की

लखनऊ ने आईपीएल में दिल्ली को 6 विकेट से हराया

बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (80) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी और आखिरी ओवरों में क्रुणाल पांड्या तथा आयुष बदौनी के छक्कों की बदौलत लखनऊ सुपर जायंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को आखिरी ओवर तक चले रोमांचक आईपीएल मुकाबले में दो गेंद शेष रहते 6 विकेट से हरा दिया।

मुंबई। बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (80) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी और आखिरी ओवरों में क्रुणाल पांड्या तथा आयुष बदौनी के छक्कों की बदौलत लखनऊ सुपर जायंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को आखिरी ओवर तक चले रोमांचक आईपीएल मुकाबले में दो गेंद शेष रहते 6 विकेट से हरा दिया। दिल्ली युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (61) के विस्फोटक अर्धशतक के बावजूद 2022  आईपीएल के 15वें मैच में आखिरी ओवरों में धीमी रन गति के कारण 20 ओवर में तीन विकेट पर 149 रन ही बना पाई, जबकि लखनऊ ने 19.4 ओवर में चार विकेट पर 155 रन बनाकर जीत अपने नाम की।

लखनऊ की चार मैचों में यह तीसरी जीत है जबकि दिल्ली की तीन मैचों में दूसरी हार। लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ ने शानदार शुरुआत की। लोकेश राहुल और क्विंटन डी कॉक ने दिल्ली के स्पिन और तेज गेंदबाजों को सहजता के साथ खेला।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग