मंत्री मुखर होकर महंगाई का करेंगे विरोध : - डोटासरा

मोदी सरकार ने महंगाई को दूर करने का वादा कर के सरकार बनाई थी

मंत्री मुखर होकर महंगाई का करेंगे विरोध : - डोटासरा

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि देश में बढ़ रही महंगाई के खिलाफ कार्यकर्ता, पार्षद, विधायक और मंत्री सभी को मुखर होकर बोलना चाहिए।

जयपुर। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि देश में बढ़ रही महंगाई के खिलाफ कार्यकर्ता, पार्षद, विधायक और मंत्री सभी को मुखर होकर बोलना चाहिए। डोटासरा ने कहा कि आने वाले दिनों में देखेंगे कि किस तरह मंत्री मुखर होकर विरोध करेंगे। डोटासरा ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कहा कि जिस तरह देश में महंगाई बढ़ी है। वह परेशान कर रही है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे ने कहा कि मोदी सरकार ने महंगाई को दूर करने का वादा कर के सरकार बनाई थी, लेकिन महंगाई अपने चरम पर है, इसे लेकर कांग्रेस पार्टी संसद के अंदर व संसद के बाहर प्रदर्शन कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का सभी धर्म व जाति में विश्वास है। राजस्थान में बीजेपी विपक्ष की भूमिका सही प्रकार से नहीं निभा रही है और केंद्र सरकार पूरी तरह नकारा साबित हुई है। पांडे ने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनती, लेकिन मतदान से ठीक पहले भाजपा ने चुनाव में भावनात्मक मुद्दे उछाल कर सत्ता बना ली।

Post Comment

Comment List

Latest News