कश्मीर में मुठभेड़ में लश्कर का आतंकवादी ढ़ेर

एक स्थानीय आतंकवादी ढेर हो गया

कश्मीर में मुठभेड़ में लश्कर का आतंकवादी ढ़ेर

दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में आतंकवादी समूह लश्कर-ए-तैयबा का एक स्थानीय आतंकवादी ढेर हो गया। अनंतनाग के अलावा कुलगाम में भी आतंकवाद विरोधी अभियान जारी है।

जम्मू। दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में आतंकवादी समूह लश्कर-ए-तैयबा का एक स्थानीय आतंकवादी ढेर हो गया। अनंतनाग के अलावा कुलगाम में भी आतंकवाद विरोधी अभियान जारी है। पुलिस ने बताया कि अनंतनाग मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया हैं। अनंतनाग जिले के सिरहामा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान यह मुठभेड़ शुरू हुई। सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने संदिग्ध स्थान की घेराबंदी की वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद शुरु हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है। अभियान अभी जारी है।

पुलिस ने ट्वीट किया कि अनंतनाग मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक स्थानीय आतंकवादी मारा गया। तलाशी अभियान जारी है। पुलिस ने ट्वीट कर स्पष्ट किया कि कुलगाम में हुई मुठभेड़ में अभी तक कोई भी आतंकवादी मार गिराया नहीं गया है। इससे पहले पुलिस के एक ट्वीट में कहा गया था कि कुलगाम मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खिफिया जानकारी मिलने पर घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

जयपुर में अंधड के साथ हल्की बारिश  जयपुर में अंधड के साथ हल्की बारिश 
राजधानी जयपुर में दोपहर तीन बजे तेज आंधी और हल्की बारिश दर्ज की गई..बीकानेर शहर के बाहरी इलाके में कुछ...
सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी
राकांपा ने जारी किया घोषणा-पत्र, महिलाओं को नौकरी में 50% आरक्षण देने का वादा
गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता
मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत
सुप्रीम कोर्ट में लगी याचिका, NOTA को ज्यादा वोट मिले तो दुबारा हो चुनाव