इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर दी जाएगी एक करोड़ नौकरी, महिलाओं को मिलेंगे एक लाख रुपए : तेजस्वी

सभी महिलाओं को साल में एक लाख रुपया नकद दिया जायेगा

इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर दी जाएगी एक करोड़ नौकरी, महिलाओं को मिलेंगे एक लाख रुपए : तेजस्वी

यादव चौथे चरण के चुनाव के अंतिम दौर में चुनावी प्रचार में आज विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के साथ दरभंगा के सोनकी गांव पहुंचे।

दरभंगा। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि यदि इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है, तो 15 अगस्त को एक करोड़ लोगो को सरकारी नौकरी दी जाएगी। साथ ही सभी महिलाओं को साल में एक लाख रुपया नकद दिया जायेगा। यादव चौथे चरण के चुनाव के अंतिम दौर में चुनावी प्रचार में विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के साथ दरभंगा के सोनकी गांव पहुंचे। इस दौरान तेजस्वी यादव और मुकेश साहनी ने दरभंगा के राजद प्रत्याशी ललित यादव के पक्ष में प्रचार किया। तेजस्वी यादव ने जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी हमला बोला। उन्होंने अपनी चोट को पहले लोगो को दिखाया फिर चोट के बहाने लोगो को बताया की डाक्टर उन्हें तीन सप्ताह का बेड रेस्ट बताया। उन्होंने कहा उन्हें नहीं बल्कि मोदी को बेड रेस्ट में जाने की जरुरत है।

राजद नेता ने कहा कि यदि इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो 15 अगस्त को एक करोड़ लोगों को नौकरी दी जाएगी। साथ ही सभी महिला को साल में एक लाख रुपया नकद दिया जायेगा है। इसके अलावा  सभी घर में दो सौ यूनिट बिजली फ्री के साथ गैस सिलेंडर का दाम पांच सौ रुपये फिक्स किया जायेगा। सहनी ने चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि यह उनका गृह जिला है। यहां ललित यादव राजद के उम्मीदवार है ,उन्हें वोट देकर जिताये। आप लोगों ने हमसे कहा था आप मलाह का बेटा आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ है अब समय आ गया है आपलोग हमारे साथ हो हम आपके मान सम्मान की रक्षा करेंगे। वर्तमान सरकार चाहती है गरीब का बेटा आगे नहीं बढ़े लेकिन हम अपने मेहनत से आगे बढ़े अब भी लड़ाई लड़ रहा हूं। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में