गोगी गिरोह के नरेन्द्र मलिक हत्याकांड में शामिल बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

गोगी गिरोह के नरेन्द्र मलिक हत्याकांड में शामिल बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

एजीटीएफ  जयपुर, दिल्ली क्राइम ब्रांच एवं डीएसटी हनुमानगढ़ की संयुक्त कार्रवाई 

जयपुर। एजीटीएफ जयपुर, दिल्ली क्राइम ब्रांच और हनुमानगढ़ जिले की डीएसटी ने सोमवार को संयुक्त कार्रवाई कर अलीपुर में 22 अप्रैल को हुए गोगी गिरोह के नरेन्द्र मलिक हत्याकांड में शामिल बदमाश को मुठभेड़ में पकड़ लिया। मुठभेड़ में बदमाश सागर के पैर में गोली लगी। जिसे उपचार के लिए हनुमानगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार सागर उर्फ  शंकर 20 लाठ सोनीपत हरियाणा का रहने वाला है। एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने बताया कि रविवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सूचना दी कि दिल्ली के अलीपुर में गैंगवार में हत्या के वांछित अपराधी सागर संगरिया टिब्बी थाना क्षेत्र में छिपा है। बदमाश टिल्लू ताजपुरिया, नीरज बवानिया व अमित दबंग गिरोह का सक्रिय सदस्य हैं। इस सचूना पर हनुमानगढ़ एसपी विकास सांगवान को वांछित अपराधी सागर की पहचान एवं रुकने के स्थान के बारे में सूचना दी गई। साथ ही एक अन्य टीम को भी लगाया गया।

ऐसे चला ऑपरेशन
एडीजी एमएन ने बताया कि सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे एजीटीएफ , दिल्ली क्राइम ब्रांच, एनडीआर एवं हनुमानगढ़ की डीएसटी टीम ने थाना टिब्बी क्षेत्र के साबूआना में बदमाश सागर को पकड़ने के लिए घेराबंदी की। इसी दौरान आरोपी ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें दिल्ली पुलिस के एक जवान को गोली लगी लेकिन बुलट प्रूफ जैकेट होने के कारण उसकी जान बच गई। जवाबी कार्रवाई में पैर पर गोली लगने से मुल्जिम सागर उर्फ शंकर घायल हो गया। जिसे टीम ने दबोच लिया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में