विपक्ष के दवाब से झुकी सरकार, नीलामी के आदेश स्थगित : जसवंत गुर्जर

विपक्ष के दवाब से झुकी सरकार, नीलामी के आदेश स्थगित : जसवंत गुर्जर

हनुमानगढ़ में किसानों की जमीन कुर्क मामले में सहकारी बैंक के आदेश स्थगित होने पर प्रदेश कांग्रेस ने भजनलाल सरकार के विपक्ष के दवाब में झुकने का बयान दिया है।

जयपुर। हनुमानगढ़ में किसानों की जमीन कुर्क मामले में सहकारी बैंक के आदेश स्थगित होने पर प्रदेश कांग्रेस ने भजनलाल सरकार के विपक्ष के दवाब में झुकने का बयान दिया है।

प्रदेश कांग्रेस महासचिव जसवंत गुर्जर ने ट्वीट कर कहा कि महत्वपूर्ण यह है कि सहकारी बैंक आदर्श आचार सहिंता लगी होने पर भी किस दबाव में कार्य कर रहे है। इस को पर्ची सरकार के मुखिया बदलने की आहट कहे या सरकार के नाकाबिल मंत्री /मुख्यमंत्री की हाबड़ तोबड मे धनलूट योजना कहें। कभी जयपुर में प्रतिबंधित क्षेत्र में बिल्डिंग की योजना कभी किसानों की भूमि नीलामी के फैसले लेते हैं। फिर विपक्ष की जागरूकता से पलटते निर्णय इस सरकार का भविष्य बताता है। गौरतलब है कि हनुमानगढ़ में सहकारी बैंक ने कुछ किसानों की जमीन कुर्क करने के आदेश जारी किए थे। पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा के जबरदस्त विरोध के बाद बैंक ने आदेश स्थगित कर दिए। जिसके बाद कांग्रेस सरकार पर लगातार हमलावर है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में