Rajiv Gandhi Death Anniversary : सोनिया, राहुल और खड़गे ने पुण्यतिथि पर किया नमन

Rajiv Gandhi Death Anniversary : सोनिया, राहुल और खड़गे ने पुण्यतिथि पर किया नमन

कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे तथा पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को पुण्यतिथि पर नमन करते हुए आज उनके समाधि स्थल वीर भूमि जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

नई दिल्ली। कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे तथा पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को पुण्यतिथि पर नमन करते हुए आज उनके समाधि स्थल वीर भूमि जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

राहुल गांधी ने अपने पिता तथा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को याद करते हुए कहा कि पापा, आपके सपने, मेरे सपने, आपकी आकांक्षाएं, मेरी जिम्मेदारियां। आपकी यादें, आज और हमेशा, दिल में सदा।

खड़गे ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि 21वीं सदी के आधुनिक भारत के स्वप्नदृष्टा, भारतीय सूचना क्रांति के जनक, पंचायतीराज सशक्तिकरण के सूत्रधार, एवं शांति व सछ्वाव के पुरोधा, पूर्व प्रधानमंत्री, भारत रत्न राजीव गाँधी जी के बलिदान दिवस पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि।

कांग्रेस ने अपने एक्स हैंडल पर उन्हें याद करती हुई नमन किया और कहा कि भारत को एक सुदृढ़ एवं सशक्त राष्ट्र बनाने में उनके उल्लेखनीय योगदान को सदैव याद किया जाएगा। देश में संचार क्रांति के जनक और शांति- सछ्वाव के पुरोधा भारत रत्न राजीव गांधी जी की पुण्यतिथि पर कोटिश: नमन। अपनी क्रांतिकारी और दूरदर्शी नीतियों से आधुनिक भारत के निर्माण में आपका योगदान हमेशा याद किया जाएगा। देश में संचार क्रांति के जनक और शांति- सछ्वाव के पुरोधा पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न राजीव गांधी जी की पुण्यतिथि पर कोटिश: नमन।

Read More Nepal Plane Crash : विमान रनवे से फिसला, दुर्घटना में 18 लोगों की मौत

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में