घर में घुसकर युवक की चाकु से गोदकर हत्या

बुआ के लड़के को ताश खेलने से रोकने के दौरान हुआ था झगड़ा, आठ से अधिक आरोपियों ने घर में सोते हुए युवक को मार डाला

घर में घुसकर युवक की चाकु से गोदकर हत्या

मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

कोटा।  कोटा सिटी में हत्या के बढ़ते मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसे ही मामूली कहासुनी में देर रात बदमाशों ने घर में घुसकर एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

 पुलिस निरीक्षक लखनलाल मीणा ने बताया कि  बुधवार देर रात राकेश (21)  निवासी भोई मोहल्ला की घर पर सोते हुए की हत्या कर दी गई।  राकेश मजदूरी करता है। मजदूरी के बाद बुधवार रात को घर आया था। घर के पास ही बुआ का लड़का लाखन ताश पत्ती से जुआ खेल रहा था।  लाखन ने शराब पी रखी थी। जिससे राकेश उसे वहां से उठा रहा था। तभी लाखन के साथ गोलू, बिजली तथा अन्य लोग ताश खेल रहे थे। खेलते समय लाखन और बिजली , गोलू के बीच झगड़ा हो गया। वहां पर गोलू के साथ अन्य युवक भी आ गए। जिससे झगड़ा बढ़ गया। राकेश ने तेश में आकर गोलू को थप्पड़ मार दिया। उस समय एक बार तो परिवार के सदस्यों ने मामला शांत कर दिया। रात को राकेश अपने घर पर आकर सो गया। बुधवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे आरोपी बिजली, गोलू, अमन बच्चा, लक्की अपने अन्य आठ दस साथियों के साथ गेट तोड़कर राकेश के घर में घुस आए और फिर सोते समय राकेश पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। शोर सुनकर परिवार के सदस्य भी जाग गए। बीच बचाव में राकेश के ताऊ का लड़का भी घायल हो गया। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। घायलों को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान गुरुवार सुबह राकेश की मौत हो गई। हमले में राकेश के पेट में लेफ्ट साइड में चाकू के दो गहरे घाव हो गए। राकेश के परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों को तलाश में जुटी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट
नवज्योति में खबर प्रकाशित होने के बाद से ही रेलवे प्रशासन की ओर से लगातार चेकिंग और निगरानी रखी जा...
ईवीएम के वोट वीवीपैट की पर्चियों से मिलान, मतपत्रों से मतदान की याचिका खारिज
सेनेगल में बस का टायर फटा, 13 लोगों की मौत
पश्चिम एशिया में युद्ध के विस्तार का खतरा
पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस की शुरुआत
राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील 
दूसरे फेज में कांग्रेस आलाकमान के फैसलों की परीक्षा, दाव पर दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा