राजकुमार रोत ने दिल्ली में वेणुगोपाल से की मुलाकात

अपनी जीत का अहम योगदान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को दिया

राजकुमार रोत ने दिल्ली में वेणुगोपाल से की मुलाकात

सांसद राजकुमार रोत को राष्ट्रीय संगठन महासचिव से पीसीसी अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा व प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा ने मिलवाया।

जयपुर। बांसवाडा लोकसभा सीट से चुनाव जीते बीएपी के राजकुमार रोत दिल्ली पहुंचे और कांग्रेस संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की। सांसद राजकुमार रोत को राष्ट्रीय संगठन महासचिव से पीसीसी अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा व प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा ने मिलवाया। इस अवसर पर रोत ने कॉंग्रेस पार्टी का आभार जताया और अपनी जीत का अहम योगदान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को दिया।

इस मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि रोत अब इंडिया गठबंधन का हिस्सा बन चुके हैं। इससे पहले रोत ने इंडिया गठबन्धन की बैठकों में उनको नहीं बुलाने पर नाराजगी जाहिर की थी और कहा था कि चुनाव जीतने के बाद वे स्वतंत्र होकर काम करेंगे। भले ही इंडिया गठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ा, लेकिन वो एनडीए और इंडिया गठबंधन दोनों में से किस के साथ रहेंगे,  इसका फैसला बाद में करेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान