कश्मीर में तीन दिन में तीन हमलों ने खोल दी शांति बहाली के दावों की पोल : कांग्रेस

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने एक बयान में आतंकवादी हमलों की कड़ी निंदा की और कहा कि आतंकवाद से लड़ने में कांग्रेस राष्ट्र के साथ एकजुटता के साथ खड़ी है।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर में लगातार हो रहे आतंकवादी हमलों पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए सरकार के वहां शांति बहाल होने के दावों को खोखला बताया और कहा कि पिछले तीन दिन में तीन हमलों ने हिंसा खत्म होने के सरकार के दावों की पोल खोल दी है।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने एक बयान में आतंकवादी हमलों की कड़ी निंदा की और कहा कि आतंकवाद से लड़ने में कांग्रेस राष्ट्र के साथ एकजुटता के साथ खड़ी है।

उन्होंने जम्मू-कश्मीर में 3 दिन में 3 आतंकी हमलों को अत्यंत गंभीर बताते हुए प्रधानमंत्री से सवाल किए कि आखिर उनकी नज़र रियासी पर क्यों नहीं है। मोदी ने शपथ ग्रहण के बाद पाकिस्तानी नेताओं को ट्वीट कर जवाब दिया लेकिन क्रूर आतंकवादी हमलों की निंदा करने का उन्हें समय नहीं मिला। उन्होंने कहना था कि पिछले 10 साल में मोदी सरकार की झूठी छाती ठोकने की वजह से राष्ट्रीय सुरक्षा को नुकसान पहुंचा है और निर्दोष लोग कायरतापूर्ण आतंकी हमलों के शिकार हुए हैं। सबकुछ पहले जैसा ही चल रहा है।

प्रवक्ता ने कहा कि जब मोदी और उनकी एनडीए सरकार शपथ ले रही थी और कई राष्ट्राध्यक्ष देश में मौजूद थे उसी समय जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में एक भयानक और वीभत्स आतंकी हमला हुआ जिसमें नौ लोग मारे गए और कम से कम 33 घायल हो गए। आतंकवादियों ने शिव खोरी मंदिर से कटरा जा रहे तीर्थयात्रियों से भरी बस पर गोलीबारी की और मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा गया। पीड़ितों को स्वयंभू 'परमात्मा' प्रधानमंत्री से सहानुभूति के एक शब्द भी नहीं मिले। कठुआ में एक और आतंकी हमला हुआ जिसमें एक नागरिक घायल हो गया। कल डोडा के छत्रकला में आतंकवादी मुठभेड़ में 6 सुरक्षाकर्मी और एक नागरिक घायल हो गया। तीन दिनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों की बाढ़ आ गई है जबकि पीएम मोदी पाकिस्तानी नेताओं - नवाज शरीफ और पाक पीएम शाहबाज शरीफ के बधाई ट्वीट्स पर प्रतिक्रिया पोस्ट करने में व्यस्त हैं। उन्होंने नृशंस आतंकी हमलों पर एक भी शब्द क्यों नहीं बोला। उन्होंने चुप्पी क्यों साध रखी है।

Read More गहलोत, डोटासरा और पायलट सहित कई नेताओं ने दी खड़गे को जन्मदिन की बधाई

Post Comment

Comment List

Latest News

बस स्टैंड की बजाय बाईपास से ही बस ले जाने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई बस स्टैंड की बजाय बाईपास से ही बस ले जाने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई
राजस्थान रोडवेज सीएमडी श्रेया गुहा ने सोमवार को रोडवेज मुख्यालय में समीक्षा बैठक ली। जिसमें सभी अधिकारी मौजूद रहे।
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 450 रुपए और जेवराती सोना सौ रुपए सस्ता 
ERCP का समझौता पूर्वी राजस्थान का गला घोटेगा पीने का पानी भी पूरा नहीं मिलेगा : रामकेश मीणा 
Budget 2024 : कल करेगी सीतारमण बजट पेश, सातवीं बार आम बजट पेश कर बनाएगी रिकार्ड
पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान गिरफ्तार
महाराणा प्रताप और सूरजमल के वंशजों को लड़ाना बंद करो:  भैराराम चौधरी
उद्योग व्यापार और एमएसएमई को राहत की उम्मीद