VHP ने तीर्थ यात्रियों पर हुए हमले की निंदा की, आतंकवाद का पुतला फूंका

दवे ने बताया कि भारत की जनता आतंकियों को फांसी की सजा की मांग रही है। उन्होंने भारत के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से आतंकियों को गोली मारने की बात की है।

VHP ने तीर्थ यात्रियों पर हुए हमले की निंदा की, आतंकवाद का पुतला फूंका

प्रान्त संयोजक विक्रम परिहार ने कहा कि पाकिस्तान पोषित आतंकवाद आज पुन: कश्मीर घाटी में पेर पसार रहा है। घाटी हो या हमारे देवस्थान सब आतंक व भय मुक्त हो तभी लोग यात्रा के लिए निकल सकते है।

जोधपुर। जम्मू कश्मीर में गत रविवार को तीर्थ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की देशभर में निंदा होने के साथ जोधपुर में भी बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद् ने रोष जाहिर करते हुए निंदा की है। इसको लेकर आज मुख्यालय पर आतंकवाद का पुतला दहन किया गया। आतंकवादियों और उसके समर्थित देशों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया।

विहिप के पंडित राजेश दवे ने बताया कि जंमू कश्मीर में तीर्थ यात्रियों पर जो आतंकी हमला हुआ है यह हमला एक कायराना हमला है। निरंतर पाकिस्तान की तरफ आतंकी घुसपैठ करके हमारे निरापराध भाईयों को मार रहे है। इसके लिए आज पूरे भारत में बजरंग दल और विहिप की तरफ आंदोलन हो रहा है।

दवे ने बताया कि भारत की जनता आतंकियों को फांसी की सजा की मांग रही है। उन्होंने भारत के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से आतंकियों को गोली मारने की बात की है। उन्होंने पूरे जंमू कश्मीर में सर्वे की बात की और आतंकियों के सफाया की मांग रखी।

प्रान्त संयोजक विक्रम परिहार ने कहा कि पाकिस्तान पोषित आतंकवाद आज पुन: कश्मीर घाटी में पेर पसार रहा है। ऐसे जेहादी मानसिकता वाले इस्लामिक आतंकियो को केंद्र सरकार द्वारा ऑपरेशन क्लीन चला कर चुन चुन कर मारना चाहिए। घाटी हो या हमारे देवस्थान सब आतंक व भय मुक्त हो तभी लोग यात्रा के लिए निकल सकते है। प्रदर्शनकारियों में प्रान्त सहमंत्री महेंद्र उपाध्याय, रोहित चितारा, दिनेश चौहान, चेतन गोयल, दीपक व्यास, दयाल प्रजापत सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Read More देवस्थान विभाग के मंत्री ने गुरु पूर्णिमा पर महंतों का किया सम्मान 

Post Comment

Comment List

Latest News

बस स्टैंड की बजाय बाईपास से ही बस ले जाने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई बस स्टैंड की बजाय बाईपास से ही बस ले जाने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई
राजस्थान रोडवेज सीएमडी श्रेया गुहा ने सोमवार को रोडवेज मुख्यालय में समीक्षा बैठक ली। जिसमें सभी अधिकारी मौजूद रहे।
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 450 रुपए और जेवराती सोना सौ रुपए सस्ता 
ERCP का समझौता पूर्वी राजस्थान का गला घोटेगा पीने का पानी भी पूरा नहीं मिलेगा : रामकेश मीणा 
Budget 2024 : कल करेगी सीतारमण बजट पेश, सातवीं बार आम बजट पेश कर बनाएगी रिकार्ड
पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान गिरफ्तार
महाराणा प्रताप और सूरजमल के वंशजों को लड़ाना बंद करो:  भैराराम चौधरी
उद्योग व्यापार और एमएसएमई को राहत की उम्मीद