VHP ने तीर्थ यात्रियों पर हुए हमले की निंदा की, आतंकवाद का पुतला फूंका

दवे ने बताया कि भारत की जनता आतंकियों को फांसी की सजा की मांग रही है। उन्होंने भारत के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से आतंकियों को गोली मारने की बात की है।

VHP ने तीर्थ यात्रियों पर हुए हमले की निंदा की, आतंकवाद का पुतला फूंका

प्रान्त संयोजक विक्रम परिहार ने कहा कि पाकिस्तान पोषित आतंकवाद आज पुन: कश्मीर घाटी में पेर पसार रहा है। घाटी हो या हमारे देवस्थान सब आतंक व भय मुक्त हो तभी लोग यात्रा के लिए निकल सकते है।

जोधपुर। जम्मू कश्मीर में गत रविवार को तीर्थ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की देशभर में निंदा होने के साथ जोधपुर में भी बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद् ने रोष जाहिर करते हुए निंदा की है। इसको लेकर आज मुख्यालय पर आतंकवाद का पुतला दहन किया गया। आतंकवादियों और उसके समर्थित देशों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया।

विहिप के पंडित राजेश दवे ने बताया कि जंमू कश्मीर में तीर्थ यात्रियों पर जो आतंकी हमला हुआ है यह हमला एक कायराना हमला है। निरंतर पाकिस्तान की तरफ आतंकी घुसपैठ करके हमारे निरापराध भाईयों को मार रहे है। इसके लिए आज पूरे भारत में बजरंग दल और विहिप की तरफ आंदोलन हो रहा है।

दवे ने बताया कि भारत की जनता आतंकियों को फांसी की सजा की मांग रही है। उन्होंने भारत के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से आतंकियों को गोली मारने की बात की है। उन्होंने पूरे जंमू कश्मीर में सर्वे की बात की और आतंकियों के सफाया की मांग रखी।

प्रान्त संयोजक विक्रम परिहार ने कहा कि पाकिस्तान पोषित आतंकवाद आज पुन: कश्मीर घाटी में पेर पसार रहा है। ऐसे जेहादी मानसिकता वाले इस्लामिक आतंकियो को केंद्र सरकार द्वारा ऑपरेशन क्लीन चला कर चुन चुन कर मारना चाहिए। घाटी हो या हमारे देवस्थान सब आतंक व भय मुक्त हो तभी लोग यात्रा के लिए निकल सकते है। प्रदर्शनकारियों में प्रान्त सहमंत्री महेंद्र उपाध्याय, रोहित चितारा, दिनेश चौहान, चेतन गोयल, दीपक व्यास, दयाल प्रजापत सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Read More राजस्व अधिकारी ग्रेड-द्वितीय और अधिशासी अधिकारी वर्ग फॉर्थ स्वायत्त शासन प्रतियोगी परीक्षा-2022 में पेपर लीक का खुलासा

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान