CM का बजट पूर्व संवाद,  सीएम बोले, हमारा लक्ष्य - समर्थ राजस्थान, विकसित राजस्थान

CM का बजट पूर्व संवाद,  सीएम बोले, हमारा लक्ष्य - समर्थ राजस्थान, विकसित राजस्थान

मुख्यमंत्री ने कहा कि 'आपणो अग्रणी राजस्थान' के संकल्प के अनुरूप हमारी सरकार प्रदेश में उद्योगों का विस्तार एवं युवाओं को सम्मानजनक रोजगार उपलब्ध कराने हेतु पूर्ण प्रतिबद्धता से हर स्तर पर निरंतर क्रियाशील है।

जयपुर। मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा कि हमारा लक्ष्य - समर्थ राजस्थान, विकसित राजस्थान का है। सीएम ने आज सीएमओ में राजस्थान के आगामी वित्तीय वर्ष 2024-25 के बजट के संबंध में उद्योग एवं सेवा क्षेत्रों के प्रतिनिधियों के साथ बजट पूर्व परामर्श बैठक ली और बजट के अंतर्गत औद्योगिक विकास को समर्पित विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की तथा इस दिशा में अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आपणो अग्रणी राजस्थान' के संकल्प के अनुरूप हमारी सरकार प्रदेश में उद्योगों का विस्तार एवं युवाओं को सम्मानजनक रोजगार उपलब्ध कराने हेतु पूर्ण प्रतिबद्धता से हर स्तर पर निरंतर क्रियाशील है। बैठक में उपमुख्यमंत्री वित्त मंत्री दिया कुमारी सहित कई मंत्री और अधिकारी मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान