पत्नी की हत्या : कटा सिर और हाथ नाले में फेंके

पत्नी की हत्या : कटा सिर और हाथ नाले में फेंके

बीकानेर में एक महिला की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद उसके शरीर के कुछ टुक ड़े जोधपुर में लाकर फेंक दिए गए। बीकानेर में महिला का धड़ मिला मगर सिर और हाथ नहीं मिले थे।

जोधपुर। बीकानेर में एक महिला की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद उसके शरीर के कुछ टुक ड़े जोधपुर में लाकर फेंक दिए गए। बीकानेर में महिला का धड़ मिला मगर सिर और हाथ नहीं मिले थे। बीकानेर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया था। तब बताया गया कि महिला के शेष अंग जोधपुर में रातानाडा स्थित एक नाले में फेंक दिए गए थे। आज सुबह बीकानेर पुलिस यहां पहुंची और स्थानीय रातानाडा पुलिस का सहयोग लेकर नाले में सर्च चलाया। इसमें नगर निगम टीम को भी बुलाया गया। पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर रखा है।

बीकानेर पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि महिला की पहचान छुपाने के लिए उन्होंने सिर और दोनों हाथ काट लिए थे। इसके बाद वे कटा सिर और दोनों हाथ को प्लास्टिक के कट्टे में रखकर जोधपुर पहुंचे थे। आरोपियों के खुलासे के बाद बीकानेर पुलिस जोधपुर पहुंची। आरोपियों ने बताया था कि उन्होंने प्लास्टिक के कट्टे को सांसी बस्ती के पास नाले में फेंक दिया था। इस बाद बीकानेर पुलिस ने जोधपुर नगर निगम की मदद से नाले में तलाशी अभियान चलाया।

आज सुबह पुलिस को एक प्लास्टिक का कट्टा मिला, जिसमें महिला का सिर और दोनों हाथ मौजूद थे। पुलिस ने बॉडी पार्ट्स को कब्जे में ले लिया है, जिसे लेकर वह बीकानेर जाएगी। बता दें कि 15 जून को बीकानेर में जयनारायण व्यास कॉलोनी थाने में महिला का कचरे में धड़ मिला था।

Post Comment

Comment List

Latest News

सतर्कता से आम नागरिक बन सकता है देश का प्रथम सिपाही : मीरा दवे सतर्कता से आम नागरिक बन सकता है देश का प्रथम सिपाही : मीरा दवे
यह यात्रा जयपुर से होकर यह श्रीगंगानगर, अमृतसर, जम्मू और कश्मीर होते हुए द्रास कारगिल पहुंचकर सम्पन्न होगी। 
चुनावी रैली के दौरान फायरिंग में डोनाल्ड ट्रंप घायल, शूटर सहित एक दर्शक की मौत 
विकास में नहीं छोड़ेंगे कोई कसर, प्राथमिकता से कराएं जाएंगे कार्य- रामबिलास मीना
शिक्षा में नवाचार : यूजी की पढ़ाई के साथ मिलेगी स्किल शिक्षा की ट्रेनिंग
रोमाचंक मुकाबले में अग्रवाल अकादमी ने कोडाई को बुरी तरह रौंदा
करणी सेना के दो गुटों में मारपीट, 8 लोग गिरफ्तार
सरकारी इंग्लिश मीडियम स्कूलों में रिक्त सीटों पर अब मिलेगा एडमिशन