शहर में प्रदर्शन, जलदायकर्मियों की मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

पुनर्गठन के आदेश जारी हो चुके हैं

शहर में प्रदर्शन, जलदायकर्मियों की मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

विभाग मे उक्त पदों के पुनर्गठन के पश्चात कार्यालयवार पदों का वितरण शीघ्र करवाने, अनुकंपा नियुक्ति के प्रकरणों का निस्तारण सहित कई मांगों लेकर मुख्य अभियंता प्रशासन से मुलाकत की और ज्ञापन सौंपा।

जयपुर। राजस्थान राज्य कर्मचारी संघ जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के शिष्टमंडल ने संघ के अध्यक्ष महेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में विभाग के कर्मचारियों की ज्वलंत मांगों को लेकर मुख्य अभियंता प्रशासन दिनेश गोयल को ज्ञापन सौंपा। संघ के अध्यक्ष महेन्द्र शर्मा ने बताया कि विभाग में गत वर्षों की बकाया रिव्यू डीपीसी एवं नियमित डीपीसी की बैठकें शीघ्र करवाने, कार्मिकों को पदोन्नति का लाभ शीघ्र उपलब्ध कराने, पदोन्नति पश्चात गृह जिले में पदस्थापन करने, मंत्रालयिक एवं निजी सचिव संवर्ग के पदों का पुनर्गठन के आदेश जारी हो चुके हैं।

विभाग मे उक्त पदों के पुनर्गठन के पश्चात कार्यालयवार पदों का वितरण शीघ्र करवाने, अनुकंपा नियुक्ति के प्रकरणों का निस्तारण सहित कई मांगों लेकर मुख्य अभियंता प्रशासन से मुलाकत की और ज्ञापन सौंपा। चर्चा के बाद मुख्य अभियंता प्रशासन ने समस्याओं का उचित समाधान अति शीघ्र करवाने का आश्वासन दिया। 

Tags: water

Post Comment

Comment List