धार्मिक उन्माद की राजनीति नहीं चली, जनता से जुड़े हर मुद्दे पर करेंगे सदन में घेराबंदी: जूली

जूली ने कहा कि भजनलाल सरकार ने पिछले 7 महीने में जनता के लिए कोई काम नहीं किया

धार्मिक उन्माद की राजनीति नहीं चली, जनता से जुड़े हर मुद्दे पर करेंगे सदन में घेराबंदी: जूली

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने भजनलाल सरकार पर जनता के बीच फेल होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि नीट परीक्षा, पानी, बिजली, सड़क, मंहगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था, गहलोत सरकार की योजनाओं को बंद करने जैसे मुद्दों पर सरकार से जबाव मांगे जाएंगे। 

जयपुर। नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने भजनलाल सरकार पर जनता के बीच फेल होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि पिछले 7 महीने में जनता इनकी कार्यप्रणाली से दुखी हो गई है। कांग्रेस मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाते हुए विधानसभा में सरकार से जनता से जुड़े हर मुद्दे पर जबाव मांगेगी। नीट परीक्षा, पानी, बिजली, सड़क, मंहगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था, गहलोत सरकार की योजनाओं को बंद करने जैसे मुद्दों पर सरकार से जबाव मांगे जाएंगे। 

जूली ने कहा कि भजनलाल सरकार ने पिछले 7 महीने में जनता के लिए कोई काम नहीं किया। चिरंजीवी जैसी पुरानी योजनाओं को बंद करने से नाराजगी का खामियाजा भाजपा  लोकसभा चुनाव में भुगत चुकी है। प्रदेश में बदहाल कानून व्यवस्था के चलते लोग सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे। हम विधानसभा में शेडो केबिनेट बनाकर हर विभाग के मुद्दे पर जनता की आवाज बनेंगे। मंत्री मदन दिलावर के विवादित बयानों और भाजपा विधायक गोपाल शर्मा तथा बलमुकुन्दाचार्य के धर्मिक बयानों पर कहा कि भाजपा हमेशा धार्मिक उन्माद फैलाने का काम करती है। जनता ऐसी बातों को पसंद नहीं करती। दिलावर ने आदिवासी समुदाय को लेकर जो बयान दिया है, उससे उनकी और भाजपा की सोच नजर आती है। कांग्रेस इस तरह की नफरत की राजनीति को कभी पसंद नही करती।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएएस अधिकारी प्रियंका विश्नोई की मौत के मामले में रिपोर्ट पेश आरएएस अधिकारी प्रियंका विश्नोई की मौत के मामले में रिपोर्ट पेश
राजस्थान प्रशासनिक सेवा की अधिकारी और जोधपुर की असिस्टेंट कलेक्टर (एसीएम) प्रियंका विश्नोई  की मौत के मामले की रिपोर्ट शुक्रवार...
रणथंभौर दुर्ग स्थित भगवान त्रिनेत्र गणेश मंदिर के पट 2 अक्टूबर तक रहेंगे बंद
 मुकेश की 100वीं जयंती पर जारी हुआ डाक टिकट, लोगों को आ रहा है बेहद पसंद
रूस का एक विमान पहुंचा एयरपोर्ट 
महाराष्ट्र में बस की विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर, 8 लोगों की मौत
जिला कलक्टर ने लालसोट के कांकरिया में रात्रि चौपाल में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं
Gold & Silver Price: चांदी 900 रुपए और सोना 600 रुपए महंगा