मोदी सरकार की विफलताओं के 100 दिन, समस्याओं से निपटने के लिए इनके पास विजन नहीं : कांग्रेस 

उनके सामने विफलताओं का एक पुलिंदा खड़ा है

मोदी सरकार की विफलताओं के 100 दिन, समस्याओं से निपटने के लिए इनके पास विजन नहीं : कांग्रेस 

मोदी चुनाव प्रचार के दौरान अपने 100 दिन की योजना का उल्लेख किया करते थे, लेकिन अब उनके सामने विफलताओं का एक पुलिंदा खड़ा है।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार केंद्र में सरकार के गठन के पहले 100 दिन यू-टर्न और विफलताओं से भरे रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने पार्टी मुख्यालय में कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के 100 दिन पूरे हुए हैं। ये 100 दिन देश की अर्थव्यवस्था, किसानों, युवाओं, महिलाओं, इंफ्रास्ट्रक्चर, रेल टीवीवे और संस्थाओं पर बहुत भारी पड़े हैं। उन्होंने कहा कि इन 100 दिनों में साबित हो गया कि मोदी के पास देश की समस्याओं से निपटने के लिए कोई विजन नहीं है। मोदी सरकार के 100 दिन अस्थिरता, अनिर्णायकता और अपरिपक्वता का प्रतीक हैं। मोदी चुनाव प्रचार के दौरान अपने 100 दिन की योजना का उल्लेख किया करते थे, लेकिन अब उनके सामने विफलताओं का एक पुलिंदा खड़ा है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने मोदी सरकार को यूटर्न सरकार करार दिया और कहा कि इस यू-टर्न सरकार ने कई नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। रेल ध्वस्त है, महिला असुरक्षित है, बेरोजगारी बढ़ रही है। ये आपका रिपोर्ट कार्ड है। पिछले 100 दिन से यू-टर्न सरकार चल रही है। इस सरकार को यू-टर्न के लिए देश के लोकतंत्र, विपक्ष और जनता ने मजबूर किया है। साफ है कि सरकार का अहंकार अब नहीं चलेगा। आपकी सरकार का कोई भी फैसला यदि देश को प्रभावित करता है, तो वो कानून नहीं बनेगा और हम उसे यू-टर्न करा कर ही रहेंगे।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 100 दिनों में भारतीय रेल को बर्बाद कर दिया है। इस अवधि में 38 रेल हादसे हुए हैं, जिनमें 21 लोगों की मौत हुई है। बालासोर हादसे के बाद लगा था कि सरकार उससे कुछ सीखेगी। सरकार रेल को सुचारू रूप से चलाने का प्रबंध करेगी, लेकिन अब भी कोई दिन नहीं बीतता, जब रेल हादसा न होता हो। 

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर पश्चिम रेलवे पर अब शत प्रतिशत ऑनलाइन भुगतान उत्तर पश्चिम रेलवे पर अब शत प्रतिशत ऑनलाइन भुगतान
भारतीय रेलवे की ओर से आत्मनिर्भर बनने की दिशा में डिजिटल इंडिया की तरफ सराहनीय कदम उठाए जा रहे हैं। ...
'एक राष्ट्र एक चुनाव' ध्यान भटकाने की कोशिश : खडगे
टेक्सटाइल सोर्सिंग मीट-24 सफलतापूर्वक सम्पन्न, 300 करोड़ का हुआ कारोबार
राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट- 2024 को पूर्ण सफल बनाने के लिए अधिकारी करें मुस्तैदी से काम- शासन सचिव पर्यटन
Stock Market Update : रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचने के बाद गिरा बाजार, सेंसेक्स 131.43 अंक गिरा
बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने किया एनपीएस वात्सल्य योजना के शुभारंभ पर जागरूकता कार्यक्रम 
लगातार बारिश ने फेरा किसानों की उम्मीदों पर पानी