पेरिस टॉपरेसा में किया राजस्थान को प्रमोट

 पेरिस में आयोजित ट्रैवल मार्ट में पहुंचे राजस्थान टुरिज्म स्टेक होल्डर्स

पेरिस टॉपरेसा में किया राजस्थान को प्रमोट

पेरिस में प्रतिष्ठित तीन दिवसीय ट्रैवल मार्ट ‘टॉपरेसा’ का आयोजन हुआ। राजस्थान टुरिज्म स्टेक के होल्डर्स ने प्रदेश को विश्व स्तर पर प्रमोट किया।

जयपुर। पेरिस में प्रतिष्ठित तीन दिवसीय ट्रैवल मार्ट ‘टॉपरेसा’ का आयोजन हुआ। राजस्थान टुरिज्म स्टेक के होल्डर्स ने प्रदेश को विश्व स्तर पर प्रमोट किया। मार्ट में राजस्थान पर्यटन विभाग का प्रतिनिधित्व पर्यटन अधिकारी भूपेश शर्मा, एफएचटीआर के अध्यक्ष कुलदीप सिंह चंदेला और एचआरएआर के अध्यक्ष तरुण बंसल ने किया। मार्ट में राजस्थान पर्यटन के पवेलियन को काफी सराहना मिली। आगंतुकों ने राजस्थान में पर्यटन के अवसरों के विषय में जानकारी हासिल की। पवेलियन का उद्घाटन फ्रांस में भारत के राजदूत जावेद अशरफ द्वारा किया गया था।

भूपेश शर्मा ने कहा कि बड़ी संख्या में आगंतुकों ने राजस्थान पवेलियन पर विजिट किया जो राजस्थान की वैश्विक लोकप्रियता का प्रमाण है। कुलदीप सिंह चंदेला ने कहा कि यह मंच राजस्थान की पर्यटन नीतियों को व्यापक जनसमूह तक पहुंचाने में अत्यंत महत्वपूर्ण साबित हुआ। तरुण बंसल ने कहा कि ऐसे अंतर्राष्ट्रीय ट्रैवल मार्ट्स राजस्थान के पर्यटन उत्पादों, कला और संस्कृति को वैश्विक मंच पर प्रदर्शित करने का बेहतरीन अवसर प्रदान करते हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएएस अधिकारी प्रियंका विश्नोई की मौत के मामले में रिपोर्ट पेश आरएएस अधिकारी प्रियंका विश्नोई की मौत के मामले में रिपोर्ट पेश
राजस्थान प्रशासनिक सेवा की अधिकारी और जोधपुर की असिस्टेंट कलेक्टर (एसीएम) प्रियंका विश्नोई  की मौत के मामले की रिपोर्ट शुक्रवार...
रणथंभौर दुर्ग स्थित भगवान त्रिनेत्र गणेश मंदिर के पट 2 अक्टूबर तक रहेंगे बंद
 मुकेश की 100वीं जयंती पर जारी हुआ डाक टिकट, लोगों को आ रहा है बेहद पसंद
रूस का एक विमान पहुंचा एयरपोर्ट 
महाराष्ट्र में बस की विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर, 8 लोगों की मौत
जिला कलक्टर ने लालसोट के कांकरिया में रात्रि चौपाल में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं
Gold & Silver Price: चांदी 900 रुपए और सोना 600 रुपए महंगा