पहली ही बारिश में नालों की खुली पोल

रशासन की खामियों का सामना करना पड़ा

पहली ही बारिश में नालों की खुली पोल

पिकनिक स्पॉट्स पर पहुंचकर लुत्फ लिया। वहीं दूसरी तरफ वाहन चालकों एवं राहगीरों को फिर से प्रशासन की खामियों का सामना करना पड़ा।

जयपुर। राजधानी जयपुर में शनिवार शाम को मानसून के सीजन की पहली अच्छी बारिश हुई। लंबे इंतजार के बाद हुई बारिश से जयपुरवासियों ने राहत की सांस ली है। शाम को करीब 5.30 बजे शुरू हुई बारिश करीब 20-25 मिनट तक तेज रफ्तार से हुई फिर हल्की बारिश ने जयपुर को करीब एक घंटे तक भिगोया। इससे तापमान भी तीन से चार डिग्री तक गिर गया। बारिश का लोगों ने जमकर आनंद उठाया और पिकनिक स्पॉट्स पर पहुंचकर लुत्फ लिया। वहीं दूसरी तरफ वाहन चालकों एवं राहगीरों को फिर से प्रशासन की खामियों का सामना करना पड़ा।

सड़कों पर पानी, जगह-जगह यातायात जाम
शहर के ड्रेनेज सिस्टम के लिए शहर के 1200 से अधिक छोटे बड़े नाले है, लेकिन शहर में हुई झमाझम बारिश का पानी नालों के स्थान पर सड़कों पर जमा हो गया। इससे शहर में जगह-जगह यातायात जाम होने से वाहन चालकों एवं राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा और लोग घंटों जाम में फंसे रहे। बारिश के चलते दुपहिया वाहन चालकों को सड़कों पर बह रहे पानी के चलते अपने वाहन सड़क किनारे फुटपाथों एवं पेड़ों के नीचे लगाने पड़े।

Tags: Rain

Post Comment

Comment List

Latest News

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर हाईकोर्ट ने सीबीआई को जारी किया नोटिस अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर हाईकोर्ट ने सीबीआई को जारी किया नोटिस
केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी के अलावा विशेष अदालत के केंद्रीय जांच एजेंसी को उन्हें हिरासत में देने के आदेश के...
पर्ची के बाद अब भगोड़ा सरकार बना रहे भजनलाल शर्मा, विधानसभा में पूछेंगे सवाल : डोटासरा
सीएम भजनलाल सरकार की कैबिनेट में बड़े फैसले; नागरिक उड्डयन पॉलिसी को मंजूरी, तीन जगह पर खुलेंगे फ्लाइंग स्कूल
जलदाय में 1035 पद खाली, डीपीसी के लिए आरपीएससी को भेजा प्रस्ताव
100 दिन कार्ययोजना, सरकारी नौकरियों और कानून व्यवस्था पर सरकार को विधानसभा में घेरेगी कांग्रेस : जूली
 करौली हादसा: मृतक आश्रितों को 4 लाख देगी सरकार
तीव्र चक्रवात में फंसा विमान, यात्रियों को आई चोटें